ब्रेकिंग न्यूज़
उड़ीसा में महिलाओं और बच्चों से संबंधित मामलों की सुनवाई के लिए बनाए जाएंगे 45 नई फास्ट ट्रैक अदालतेंअब हम उन्हें चाचा नहीं बल्कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कहेंगे: तेजस्वी यादववेडिंग एनिवर्सरी पर अनुष्का-विराट हुए रोमांटि‍क, शेयर की ये बेहद रोमांटिक तस्वीरवेडिंग एनिवर्सरी पर अनुष्का-विराट हुए रोमांटि‍क, शेयर की ये बेहद रोमांटिक तस्वीरवेडिंग एनिवर्सरी पर अनुष्का-विराट हुए रोमांटि‍क, शेयर की ये बेहद रोमांटिक तस्वीरअब हम उन्हें चाचा नहीं बल्कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कहेंगे: तेजस्वी यादवबेतिया में यौन शोषण के उपरान्त शादी के दवाब पर अरमान ने रोबिना को जलायारक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा की आतंकवाद को अपनी कार्य नीति का हिस्सा बना लिया पाकिस्तान
राष्ट्रीय
जम्मू/कश्मीर: साम्बा जिले में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर घुसपैठ कर रहा पाक घुसपैठिया ढेर
By Deshwani | Publish Date: 15/7/2019 1:26:40 PM
जम्मू/कश्मीर: साम्बा जिले में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर घुसपैठ कर रहा पाक घुसपैठिया ढेर

 साम्बा। साम्बा जिले की अंतरर्राष्ट्रीय सीमा पर अंधेरे की आड़ में घुसपैठ करने की कोशिश कर रहे एक पाकिस्तान घुसपैठिए को बीएसएफ के जवानों ने मार गिराया है। मारे गए घुसपैठिए की आयु साठ साल के करीब बताई जा रही है।

 
आज तड़के सांबा जिले के रामगढ़ सेक्टर की अग्रिम चौकी पर सर्तक बीएसएफ के जवानों ने अंधेरे की आड़ में अंतरराष्ट्रीय सीमा पार करने की कोशिश कर रहे एक घुसपैठिए को नाइट विजय डिवाइस पर देख लिया। इस दौरान जवानों ने उसे रुकने की चेतावनी दी। इसके बाद चेतावनी अनसुना कर आगे बढ़ रहे पाकिस्तानी घुसपैठिए को जवानों ने मार गिराया।
 
आशंका जताई जा रही रही है कि मारा गया घुसपैठिया आतंकवादियों का गाइड भी हो सकता है। जवानों को उसके पास से कुछ नहीं मिला है, जिसके कारण घुसपैठिए की पहचान नहीं हो पाई है। बीएसएफ के जवानों ने आगे की कार्रवाई के लिए शव को पुलिस के हवाले कर दिया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS