ब्रेकिंग न्यूज़
उड़ीसा में महिलाओं और बच्चों से संबंधित मामलों की सुनवाई के लिए बनाए जाएंगे 45 नई फास्ट ट्रैक अदालतेंअब हम उन्हें चाचा नहीं बल्कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कहेंगे: तेजस्वी यादववेडिंग एनिवर्सरी पर अनुष्का-विराट हुए रोमांटि‍क, शेयर की ये बेहद रोमांटिक तस्वीरवेडिंग एनिवर्सरी पर अनुष्का-विराट हुए रोमांटि‍क, शेयर की ये बेहद रोमांटिक तस्वीरवेडिंग एनिवर्सरी पर अनुष्का-विराट हुए रोमांटि‍क, शेयर की ये बेहद रोमांटिक तस्वीरअब हम उन्हें चाचा नहीं बल्कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कहेंगे: तेजस्वी यादवबेतिया में यौन शोषण के उपरान्त शादी के दवाब पर अरमान ने रोबिना को जलायारक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा की आतंकवाद को अपनी कार्य नीति का हिस्सा बना लिया पाकिस्तान
राष्ट्रीय
कर्नाटक संकट: कांग्रेस के पांच और विधायकों ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया
By Deshwani | Publish Date: 13/7/2019 5:42:03 PM
कर्नाटक संकट: कांग्रेस के पांच और विधायकों ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया

नई दिल्ली। कर्नाटक में राजनीतिक संकट का मामला एक बार फिर से सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया है। कर्नाटक के पांच और विधायकों ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। इन विधायकों ने याचिका दाखिल कर सुप्रीम कोर्ट से स्पीकर को उनके इस्तीफे स्वीकार करने का निर्देश देने की मांग की है।

 
सुप्रीम कोर्ट में जिन विधायकों ने याचिका दायर की है, उनमें रोशन बेग, एमटीबी नागराज, आनंद सिंह, सुधाकर और मुनिरत्ना शामिल हैं। इससे पहले 10 विधायक इसी मांग के साथ याचिका दायर कर चुके हैं। पिछली 12 जुलाई को सुप्रीम कोर्ट ने कर्नाटक में विधायकों के इस्तीफे के मामले में फिलहाल यथास्थिति बनाए रखने का आदेश दिया था। कोर्ट ने 15 जुलाई को अगली सुनवाई करने का आदेश दिया है। तब तक न इस्तीफे पर फैसला लिया जाएगा और न ही विधायकों को सदस्यता के लिए अयोग्य ठहराया जाएगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS