ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
अंतरराष्ट्रीय योग दिवस: 'योग' सम्पूर्ण मानवता को भारत की ओर से उपहार: राष्ट्रपति कोविंद
By Deshwani | Publish Date: 21/6/2019 4:05:00 PM
अंतरराष्ट्रीय योग दिवस: 'योग' सम्पूर्ण मानवता को भारत की ओर से उपहार: राष्ट्रपति कोविंद

नई दिल्ली। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने आज राष्ट्रपति भवन में आयोजित योग दिवस कार्यक्रम में हिस्सा लिया और अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर देशवासियों को बधाई दी।

 
राष्ट्रपति कोविंद ने लोगों से योग दिवस में सहभागी बनने का आह्वान करते हुए कहा कि अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर विश्वभर में योगाभ्यास करने वाले सभी लोगों को मेरी शुभकामनाएं। योग सम्पूर्ण मानवता को भारत की ओर से उपहार है। यह स्वस्थ जीवन तथा मन और शरीर के बीच के सही संतुलन की कुंजी है। आइए योग के उत्सव का हिस्सा बनें।
 
 
रामनाथ ने कहा कि वर्ष 2015 से राष्ट्रपति भवन में अंतरराष्ट्रीय योग दिवस मनाया जा रहा है। मुझे खुशी है कि पिछले साल की तरह, इस वर्ष भी हम यहां योग दिवस मना रहे हैं। यह सिर्फ एक घटना नहीं है, यह योग को हमारे जीवन का अभिन्न अंग बनाने का एक तरीका है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS