ब्रेकिंग न्यूज़
जीपीएफ पर सरकार ने घटाई ब्याज दर, जानिए अब कितना मिलेगा इंटरेस्टमार्क एस्पर होंगे अमेरिका के नए रक्षा मंत्रीउप्र के एक लाख सहायक शिक्षकों बड़ी राहत, सुप्रीम कोर्ट ने पलटा इलाहाबाद हाईकोर्ट का फैसलासुपर- 30 के अभिनेता ऋतिक रोशन से मिले उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी और आनंद कुमारपूर्व प्रधानमंत्री स्व. चंद्रशेखर के पुत्र नीरज शेखर भाजपा में शामिल, अमित शाह से किया था संपर्कविश्व प्रसिद्ध श्रावणी मेला कल से, अर्घा से जलार्पण करेंगे कांवरियेयूपी भाजपा को मिला नया अध्यक्ष, स्वतंत्र देव सिंह को मिली जिम्मेदारीकर्नाटक संकट: बागी विधायकों की याचिका पर फैसला सुरक्षित, सर्वोच्च न्यायालय कल सुनाएगा फैसला
राष्ट्रीय
अनतंनाग में दोबारा शुरू हुई मुठभेड़ में एक मेजर और दो जवान हुए घायल
By Deshwani | Publish Date: 17/6/2019 3:11:35 PM
अनतंनाग में दोबारा शुरू हुई मुठभेड़ में एक मेजर और दो जवान हुए घायल

अनतंनाग। अनंतनाग जिले के अकींगाम में सोमवार को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ दोबारा शुरू हो गई है। इस मुठभेड़ में सेना का एक मेजर और दो जवान गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को 92 बेस अस्पताल बादामीबाग पहुंचाया गया है, जहां  उनका उपचार चल रहा है। खबर लिखे जाने तक मुठभेड़ जारी है।

 
अनंतनाग के अकींगाम में सोमवार सुबह सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर करने के बाद क्षेत्र में अन्य आतंकियों की आशंका के चलते तलाशी अभियान चलाया। तलाशी अभियान के दौरान क्षेत्र में छिपे आतंकियों ने एक बार फिर से सुरक्षाबलों पर गोलीबारी दी, जिसमें सेना के एक मेजर और दो जवान घायल हो गए। फिलहाल सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है।
 
वहीं मारे गए दो आतंकियों के शवों के साथ भारी मात्रा में गोला-बारूद भी बरामद किया गया। इसी बीच प्रशासन ने मुठभेड़ को देखते हुए जिले में मोबाइल इंटरनेट सेवा को भी स्थगित कर दिया है।
 
एसएसपी अनंतनाग अल्ताफ खान ने दो आतंकियों के मारे जाने की पुष्टि करते हुए बताया कि मारे गए दो आतंकियों में से एक की पहचान मोहम्मद असलम डार निवासी रेडवानी कुलगाम के रूप में हुई है, जबकि दूसरे की पहचान होनी बाकी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS