ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
स्पाइस जेट के विमान की जयपुर में इमरजेंसी लैडिंग, विमान में 189 यात्री थे सवार
By Deshwani | Publish Date: 12/6/2019 4:12:49 PM
स्पाइस जेट के विमान की जयपुर में इमरजेंसी लैडिंग, विमान में 189 यात्री थे सवार

जयपुर। जयपुर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर स्पाइस जेट के विमान की इमरजेंसी लैडिंग कराई गई। यह विमान दुबई से जयपुर आ रहा था। विमान में 189 यात्री और तीन शिशु सवार थे। सभी यात्री सुरक्षित है। पायलट विमान के लैडिंग कराने की तैयारी कर रहा था। 

 
एयरपोर्ट सूत्रों के अनुसार विमान को सुबह 09 बजकर 3 मिनट पर जयपुर एयरपोर्ट पर उतरना था। लेकिन जैसे विमान उतरने को तैयार हुआ तो पता चला कि पिछले हिस्से एक टायर में हवा ही नहीं है। इसके बाद पायलट ने तुरंत एयरपोर्ट एथारिटी को इमरजेंसी लैडिंग कराने की सूचना दी। 
 
एयरपोर्ट पर सभी आवश्यक तैयारियां होने के बाद पायलट ने बड़ी सावधानी के साथ विमान की सुरक्षित लैंडिंग कराई। इसके बाद यात्रियों ने चैन की सांस ली। अब इंजीनियर विमान की जांच कर रहे हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS