ब्रेकिंग न्यूज़
अयोध्या आतंकी हमले पर 14 साल बाद फैसला, चार दोषियों को उम्रकैद, एक बरीचमकी बुखार पीड़ितों की चिकित्सा व्यवस्था से सरकार संतुष्ट, देर से अस्पताल पहुंचने के कारण हुई ज्यादा बच्चों की मौतसड़क हादसे में बाइक सवार तीन लोगों की दर्दनाक मौत, बस में पीछे से मारी टक्करएक दिवसीय स्व अर्जुन बैठा मेमोरियल चेस प्रतियोगिता का आयोजन'गुलाबो सिताबो' की शूटिंग के लिए नवाबों के शहर लखनऊ पहुंचे अमिताभव्हील चेयर पर लोकसभा में पहुंचे मुलायम सिंह यादव, निर्धारित क्रम से पहले ली शपथसुप्रीम कोर्ट में सरकारी डॉक्टरों की सुरक्षा संबंधी याचिका पर सुनवाई टालीभारत ने फिजी को 11-0 से रौंदकर अंतिम चार में पहुंची भारतीय महिला हॉकी टीम
राष्ट्रीय
प्रचंड जीत के बाद प्रधानमंत्री मोदी- अमित शाह ने आडवाणी और जोशी से लिया आशीर्वाद
By Deshwani | Publish Date: 24/5/2019 12:10:55 PM
प्रचंड जीत के बाद प्रधानमंत्री मोदी- अमित शाह ने आडवाणी और जोशी से लिया आशीर्वाद

नयी दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 में बंपर और एतिहासिक जीत मिलने के बाद आज शुक्रवार को पीएम मोदी अपने राजनीतिक गुरू लालकृष्ण आडवाणी से मिलने के लिये उनके घर पहुंचे। पीएम मोदी के साथ के भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी मौजूद रहे। वरिष्ठ भाजपा नेता लालकृष्ण आडवाणी से मुलाकात के बाद पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा की आज की सफलता इसलिए संभव हो पायी है क्योंकि आडवाणी जी जैसे महान लोगों ने पार्टी को बनाने के लिए दशकों मेहनत की है।

 
 
बीजेपी के वरिष्ठ नेता मुरली मनोहर जोशी से मिलने के बाद पीएम मोदी ने ट्वीट किया- डॉ. मुरली मनोहर जोशी एक विद्वान और बुद्धिजीवी हैं। भारतीय शिक्षा को बेहतर बनाने की दिशा में उनका योगदान उल्लेखनीय है। उन्होंने हमेशा बीजेपी को मजबूत करने का काम किया और मेरे सहित कई कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन किया। आज सुबह उनसे मुलाकात की और उनका आशीर्वाद लिया। 
 
पीएम मोदी से मुलाकात के बाद मुरली मनोहर जोशी ने कहा कि देश के सामने एक मजबूत सरकार बनाने की आवश्यकता पूरा देश महसूस कर रहा था। बीजेपी पार्टी और मोदी के अलावा कोई विकल्प नहीं था।
 
विपक्ष अपनी मनचाही कहानी लोगों को सुना नहीं पाया। मैं जो करता रहा हूं, वही करता रहूंगा। पार्टी क्या करना चाहती है, वह पार्टी अध्यक्ष तय करेंगे।' उऩ्होंने कहा कि मोदी और शाह आशीर्वाद लेने आए थे। यह फलदायी पेड़ जनता के लिए स्वादिष्ट हो ऐसी कामना करते हैं। 
 
प्राप्त जानकारी के मुताबिक, पीएम मोदी 28 मई को वाराणसी जाएंगे। यहां से उन्हें 4.5 लाख से ज्यादा वोटों से जीत मिली है. 29 मई को वो गांधीनगर जाएंगे। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS