ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व मंत्री यशवंत सिन्हा को श्रीनगर एयरपोर्ट से भेजा गया वापस, अन्य सदस्यों को अनुमति मिलीगंगा के जलस्तर में लगातार वृद्धि: कई गांवों पर बाढ़ का खतरा मंडराया, इलाके के लोग सहमेसंजीदा अभिनय के लिये मशहूर विद्या बालन की फिल्म ‘शकुंतला देवी’ का टीजर रिलीजमुख्यमंत्री योगी ने बलिया में बाढ़ग्रस्त क्षेत्र का किया हवाई सर्वेक्षण, बाढ़ पीड़ितों को दी सामग्रीप्रधानमंत्री मोदी ने लिया मां हीरा बेन का आशीर्वाद, साथ किया भोजनमहादलित बस्ती भंटाडीह में स्वास्थ्य शिविर का आयोजन, 437 मरीजों का हुआ स्वास्थ्य परीक्षणचतरा में पुलिस ने टीपीसी के सबजोनल कमांडर शेखर गंझू को दबोचा, 5 लाख का था इनामबिहार के राज्यपाल फागू चौहान ने पितरों की आत्मा के लिए किया पिंडदान
राष्ट्रीय
प्रचंड जीत के बाद प्रधानमंत्री मोदी- अमित शाह ने आडवाणी और जोशी से लिया आशीर्वाद
By Deshwani | Publish Date: 24/5/2019 12:10:55 PM
प्रचंड जीत के बाद प्रधानमंत्री मोदी- अमित शाह ने आडवाणी और जोशी से लिया आशीर्वाद

नयी दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 में बंपर और एतिहासिक जीत मिलने के बाद आज शुक्रवार को पीएम मोदी अपने राजनीतिक गुरू लालकृष्ण आडवाणी से मिलने के लिये उनके घर पहुंचे। पीएम मोदी के साथ के भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी मौजूद रहे। वरिष्ठ भाजपा नेता लालकृष्ण आडवाणी से मुलाकात के बाद पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा की आज की सफलता इसलिए संभव हो पायी है क्योंकि आडवाणी जी जैसे महान लोगों ने पार्टी को बनाने के लिए दशकों मेहनत की है।

 
 
बीजेपी के वरिष्ठ नेता मुरली मनोहर जोशी से मिलने के बाद पीएम मोदी ने ट्वीट किया- डॉ. मुरली मनोहर जोशी एक विद्वान और बुद्धिजीवी हैं। भारतीय शिक्षा को बेहतर बनाने की दिशा में उनका योगदान उल्लेखनीय है। उन्होंने हमेशा बीजेपी को मजबूत करने का काम किया और मेरे सहित कई कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन किया। आज सुबह उनसे मुलाकात की और उनका आशीर्वाद लिया। 
 
पीएम मोदी से मुलाकात के बाद मुरली मनोहर जोशी ने कहा कि देश के सामने एक मजबूत सरकार बनाने की आवश्यकता पूरा देश महसूस कर रहा था। बीजेपी पार्टी और मोदी के अलावा कोई विकल्प नहीं था।
 
विपक्ष अपनी मनचाही कहानी लोगों को सुना नहीं पाया। मैं जो करता रहा हूं, वही करता रहूंगा। पार्टी क्या करना चाहती है, वह पार्टी अध्यक्ष तय करेंगे।' उऩ्होंने कहा कि मोदी और शाह आशीर्वाद लेने आए थे। यह फलदायी पेड़ जनता के लिए स्वादिष्ट हो ऐसी कामना करते हैं। 
 
प्राप्त जानकारी के मुताबिक, पीएम मोदी 28 मई को वाराणसी जाएंगे। यहां से उन्हें 4.5 लाख से ज्यादा वोटों से जीत मिली है. 29 मई को वो गांधीनगर जाएंगे। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS