ब्रेकिंग न्यूज़
जिला प्रशासन ने अंतरजातीय विवाह करने वाले 10 दंपत्तियों को बतौर प्रोत्साहन 7.75 लाख की राशि प्रदान कियादैवीय आपदा, बेघर और कच्चे घरों में रहने वाले गरीब परिवारों को मुख्यमंत्री आवास योजना के तहत निःशुल्क आवास उपलब्धदिनेशलाल यादव निरहुआ ने की बिहार में 500 थियेटर के साथ एजुकेशन को जोड़ने की पहलविभिन्न समस्याओं के समाधान की मांग को लेकर स्वच्छ रक्सौल संस्था द्वारा धरना आज तीसरा दिन भी जारी रहाशराब कारोबारी और पुलिस की कथित चूहा बिल्ली के खेल में हुई दुर्घटना में एक तेज रफ्तार होण्डा कार ने तीन लोगों को रौंदा, एक की मौतदूरदर्शन की मशहूर एंकर नीलम शर्मा का निधन, कैंसर से थीं पीड़ितकुशीनगर में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या, क्षेत्र में फैली सनसनीजिले में बेहतर स्वास्थ्य एवं सुरक्षित भविष्य के लिए राष्ट्रीय किशोर स्वास्थ्य कार्यक्रम योजना की शुरूआत
राष्ट्रीय
प्रधानमंत्री मोदी पर राहुल ने की थी विवादित टिप्‍पणी, केस दर्ज हो या नहीं, कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रखा
By Deshwani | Publish Date: 22/5/2019 2:36:15 PM
प्रधानमंत्री मोदी पर राहुल ने की थी विवादित टिप्‍पणी, केस दर्ज हो या नहीं, कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रखा

नई दिल्ली। दिल्ली के राऊज एवेन्यू कोर्ट ने राहुल गांधी के खून की दलाली वाले बयान पर फैसला सुरक्षित रख लिया है। कोर्ट सात जून को इस मामले पर फैसला सुनाएगा। कोर्ट सात जून को तय करेगा कि राहुल गांधी को समन जारी किया जाए या नहीं।

 
आज सुनवाई के दौरान याचिकाकर्ता ने कहा कि हमारे जवान सीमा पर रक्षा कर रहे हैं और राहुल गांधी आरोप लगा रहे हैं कि पीएम जवानों के खून की दलाली कर रहे हैं। 15 मई को दिल्ली पुलिस ने राहुल गांधी के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बारे में अपमानजनक बयान देने पर एक्शन टेकन रिपोर्ट दाखिल किया।
 
दिल्ली पुलिस ने कहा था कि इस मामले में कोई संज्ञेय अपराध नहीं हुआ है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक इस मामले में अलग से मानहानि का केस दायर किया जा सकता है लेकिन केस उसे दायर करना चाहिए, जिसके खिलाफ बयान दिया गया हो। पिछले 26 अप्रैल को एडिशनल चीफ मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट समर विशाल की कोर्ट ने दिल्ली पुलिस को एक्शन टेकन रिपोर्ट दाखिल करने का निर्देश दिया था। याचिका जोगिंदर तुली ने दायर की है।
 
याचिका में राहुल गांधी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 124ए के तहत मामला दर्ज करने की मांग की गई है। याचिका में कहा गया है कि राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की। याचिका में कहा गया है कि राहुल गांधी ने अपने बयान में कहा था कि नरेन्द्र मोदी जवानों के खून के पीछे छिपे हुए हैं और सैनिकों की बलिदान की दलाली कर रहे हैं। 
 
राहुल गांधी के खिलाफ राफेल मामले में उनके बयान ‘चौकीदार चोर है’ के बयान के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की गई है। सुप्रीम कोर्ट ने उस मामले में फैसला सुरक्षित रख लिया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS