ब्रेकिंग न्यूज़
समस्तीपुर डीएम ने कहा- जो भी दुकान व मॉल में संचालक व कर्मी बिना मास्क के पाए गए तो उस दुकान व मॉल को सील कर दिया जायेगावीरगंज पुलिस ने भारी मात्रा में नशीली दवा के साथ दो भारतीय व एक नेपाली नागरिक को किया गिरफ्तारमोतिहारी के बंजरिया में पुलिस द्वारा सील मकान से ट्रक पर लादे जा रहे बिजली विभाग से चोरी के तार के साथ वाहन मालिक सहित 7 गिरफ्ताररामगढ़वा मे 13 वर्षीय नाबालिग से घर बुला कर जबरन किया दुष्कर्म, चार नामजदसमस्तीपुर : लद्दाख में शहीद अमन की विधवा को मिली नौकरी, डीएम ने दिया नियुक्ति पत्रसमस्तीपुर : समस्तीपुर में कोरोना से युवा व्यवसायी की मौत, छह लोगों की हो चुकी है अबतक मौतमोतिहारी की छतौनी पुलिस ने लकड़ी लदे ट्रक में छुपाकर रखी भारी मात्रा में शराब जब्त की, 6 गिरफ्तार, झखिया में देनी थी डिलेवरीमोतिहारी के कल्याणपुर में पूर्व प्रमुख के पति की रड व चाकू से गोदकर हत्या, भाजपा जिलाध्यक्ष प्रकाश अस्थाना के छोटे भाई जेपी अस्थाना भी गंभीर घायल
राष्ट्रीय
अमित शाह के रात्रिभोज में शामिल हुए 36 दल, प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व पर फिर जताया भरोसा
By Deshwani | Publish Date: 22/5/2019 10:46:09 AM
अमित शाह के रात्रिभोज में शामिल हुए 36 दल, प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व पर फिर जताया भरोसा

नई दिल्ली। एग्जिट पोल में एनडीए को बहुमत मिलने के अनुमान के बीच बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह ने डिनर डिप्‍लोमेसी के तहत सभी सहयोगी दलों के नेताओं को आमंत्रित किया. इसमें एनडीए के 36 घटक दलों ने शिरकत की। इसमें शामिल होने के साथ ही पीएम नरेंद्र मोदी ने मंगलवार रात को कुछ प्रमुख मंत्रालयों के खास अधिकारियों के साथ बैठक की।

 

सूत्रों ने यह जानकारी दी। बैठक के एजेंडा पर आधिकारिक रूप से कोई जानकारी नहीं दी गई है। यह बैठक लोकसभा चुनाव के 23 मई को आने वाले नतीजों से पहले हुई है.

 
पार्टी मुख्यालय में गृह मंत्री राजनाथ सिंह, सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी, खाद्य मंत्री रामविलास पासवान और खाद्य प्रसंस्करण मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया। यहां सभी सहयोगी दलों की तरफ से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सम्मानित भी किया गया। होटल अशोक में आयोजित डिनर बैठक में शिरोमणि अकाली दल के नेता पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल, सुखबीर सिंह बादल, बिहार के मुख्यमंत्री और जेडीयू अध्यक्ष नीतीश कुमार, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के पलानीसामी तथा एलजेपी प्रमुख रामविलास पासवान, शिवसेना के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे शामिल हुए।
 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये डिनर पार्टी दिल्ली के अशोका होटल में हुई। मेहमानों की खातिरदारी के लिए बेहतर से बेहतर इंतजाम किए गए। मेन्यू में हर एनडीए सहयोगी की मनपसंद चीज़ को शामिल किया गया। करीब 35 अलग-अलग तरह के व्यंजन परोसे गए। सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि अमित शाह के डिनर में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लिट्टी-चोखा और सत्तू भी परोसा गया! वही शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के लिए खासतौर पर महाराष्ट्रियन डिशेज़ बनाई गयी। इसमें पूरनपोली भी शामिल है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS