ब्रेकिंग न्यूज़
अनिल कुमार जैन कोयला मंत्रालय के नए सचिव नियुक्तमुख्यमंत्री नीतीश का दावा-एनडीए में कोई दरार नहीं, विधानसभा चुनावों में जीतेंगे 200 से ज्यादा सीटबिहार में गंगा समेत कई नदियां उफान पर, मुख्यमंत्री नीतीश ने बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का किया हवाई सर्वेक्षणमां दुर्गा के गाने पर जमकर थिरकीं नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती, वायरल हुआ वीडियोचाइना ओपन से बाहर हुए प्रणीत, भारत का अभियान समाप्तबेल्जियम दौरे के लिये भारतीय हॉकी टीम घोषित, मनप्रीत सिंह को मिली कमानसरकार ने कॉरपोरेट टैक्स 30 फीसदी से घटाकर 22 फीसदी किया, नई दरें 1 अप्रैल से लागूतुलसी गबार्ड ने ‘हाउडी मोदी’ में शामिल नहीं होने पर मांगी माफी, वीडियो जारी कर किया पीएम मोदी का स्वागत
राष्ट्रीय
गिरफ्तारी से बचने के लिए सुप्रीम कोर्ट पहुंचे आईपीएस राजीव कुमार, मांगी एक हफ्ते की राहत
By Deshwani | Publish Date: 20/5/2019 2:35:24 PM
गिरफ्तारी से बचने के लिए सुप्रीम कोर्ट पहुंचे आईपीएस राजीव कुमार, मांगी एक हफ्ते की राहत

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल के पूर्व पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार गिरफ्तारी से बचने के लिए फिर सुप्रीम कोर्ट पहुंचे। राजीव कुमार ने सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दायर कर गिरफ्तारी पर 7 दिन के लिए और रोक बढ़ाने की मांग की है। उन्होंने सुप्रीम कोर्ट से कहा कि राज्य में वकीलों की हड़ताल है। इसलिए अग्रिम जमानत लेने के लिए उन्हें और वक्त दिया जाए। कोर्ट ने उनसे तीन जजों की पीठ गठित करने के लिए सुप्रीम कोर्ट के सेक्रेटरी जनरल से संपर्क करने का निर्देश दिया।

 
सुप्रीम कोर्ट ने राजीव कुमार की गिरफ्तारी से रोक हटाते हुए उन्हें सक्षम कोर्ट से जमानत लेने के लिए गिरफ्तारी पर सात दिन का रोक लगाया था जो कि 24 मई को खत्म हो रही है। उन पर साक्ष्यों से छेड़छाड़ करने का आरोप है। सीबीआई राजीव कुमार को कस्टडी में लेकर पूछताछ करना चाहती है।
 
कोर्ट ने कहा था कि हमारे आदेश का मतलब ये नहीं है कि सीबीआई को राजीव कुमार को गिरफ्तार करने का आदेश मिल गया है। सीबीआई कानून के मुताबिक काम करेगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS