ब्रेकिंग न्यूज़
अनिल कुमार जैन कोयला मंत्रालय के नए सचिव नियुक्तमुख्यमंत्री नीतीश का दावा-एनडीए में कोई दरार नहीं, विधानसभा चुनावों में जीतेंगे 200 से ज्यादा सीटबिहार में गंगा समेत कई नदियां उफान पर, मुख्यमंत्री नीतीश ने बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का किया हवाई सर्वेक्षणमां दुर्गा के गाने पर जमकर थिरकीं नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती, वायरल हुआ वीडियोचाइना ओपन से बाहर हुए प्रणीत, भारत का अभियान समाप्तबेल्जियम दौरे के लिये भारतीय हॉकी टीम घोषित, मनप्रीत सिंह को मिली कमानसरकार ने कॉरपोरेट टैक्स 30 फीसदी से घटाकर 22 फीसदी किया, नई दरें 1 अप्रैल से लागूतुलसी गबार्ड ने ‘हाउडी मोदी’ में शामिल नहीं होने पर मांगी माफी, वीडियो जारी कर किया पीएम मोदी का स्वागत
राष्ट्रीय
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केदारनाथ धाम के निकट स्थित गुफा में लगाया ध्यान
By Deshwani | Publish Date: 18/5/2019 5:29:42 PM
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केदारनाथ धाम के निकट स्थित गुफा में लगाया ध्यान

केदारनाथ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सुबह पारंपरिक पहाड़ी परिधान में विश्वप्रसिद्ध केदारनाथ धाम पहुंचे। उनके परिधान ने तो लोगों को आकर्षित किया है, केदारनाथ धाम के नजदीक एक गुफा में ध्यान लगाने वाली तस्वीर भी लोगों को खूब भा रही है। प्रधानमंत्री ने भगवा चादर ओढ़कर यहां गुफा में ध्यान लगाया और भगवान केदारनाथ की आराधना की। 

 
गौरतलब है कि आज सुबह पीएम मोदी उच्च गढ़वाल हिमालयी क्षेत्र में 11755 फीट की ऊंचाई पर स्थित केदारनाथ में मोदी स्लेटी रंग का चोगा, पहाड़ी टोपी और कमर में केसरिया गमछा बांधे नजर आये और हैलीपैड से केदारनाथ मंदिर तक का पैदल रास्ता उन्होंने पहाड़ी अंदाज में छड़ी लेकर तय किया। पहली बार ऐसे लिबास में वह पूरी तरह से आध्यात्मिक रंग में रंगे नजर आये। 
 
पिछले दो साल में चौथी बार भोले के धाम केदारनाथ पहुंचे मोदी ने भगवान शिव की पूजा अर्चना और रूद्राभिषेक करने के बाद मंदिर की परिक्रमा की और बर्फ से ढंके सफेद पर्वत की चोटियों को भी निहारा। 
 
इस अवसर पर पीएम मोदी ने केदारनाथ में मौजूद श्रद्धालुओं और स्थानीय जनता का प्रसन्न भाव से हाथ हिलाकर अभिवादन भी किया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS