ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केदारनाथ धाम के निकट स्थित गुफा में लगाया ध्यान
By Deshwani | Publish Date: 18/5/2019 5:29:42 PM
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केदारनाथ धाम के निकट स्थित गुफा में लगाया ध्यान

केदारनाथ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सुबह पारंपरिक पहाड़ी परिधान में विश्वप्रसिद्ध केदारनाथ धाम पहुंचे। उनके परिधान ने तो लोगों को आकर्षित किया है, केदारनाथ धाम के नजदीक एक गुफा में ध्यान लगाने वाली तस्वीर भी लोगों को खूब भा रही है। प्रधानमंत्री ने भगवा चादर ओढ़कर यहां गुफा में ध्यान लगाया और भगवान केदारनाथ की आराधना की। 

 
गौरतलब है कि आज सुबह पीएम मोदी उच्च गढ़वाल हिमालयी क्षेत्र में 11755 फीट की ऊंचाई पर स्थित केदारनाथ में मोदी स्लेटी रंग का चोगा, पहाड़ी टोपी और कमर में केसरिया गमछा बांधे नजर आये और हैलीपैड से केदारनाथ मंदिर तक का पैदल रास्ता उन्होंने पहाड़ी अंदाज में छड़ी लेकर तय किया। पहली बार ऐसे लिबास में वह पूरी तरह से आध्यात्मिक रंग में रंगे नजर आये। 
 
पिछले दो साल में चौथी बार भोले के धाम केदारनाथ पहुंचे मोदी ने भगवान शिव की पूजा अर्चना और रूद्राभिषेक करने के बाद मंदिर की परिक्रमा की और बर्फ से ढंके सफेद पर्वत की चोटियों को भी निहारा। 
 
इस अवसर पर पीएम मोदी ने केदारनाथ में मौजूद श्रद्धालुओं और स्थानीय जनता का प्रसन्न भाव से हाथ हिलाकर अभिवादन भी किया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS