ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
लोकसभा चुनाव: नतीजों से पहले विपक्ष की मोर्चेबंदी शुरू, चंद्रबाबू नायडू ने की राहुल गांधी से मुलाकात
By Deshwani | Publish Date: 18/5/2019 1:45:26 PM
लोकसभा चुनाव: नतीजों से पहले विपक्ष की मोर्चेबंदी शुरू, चंद्रबाबू नायडू ने की राहुल गांधी से मुलाकात

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के 7वें और अंतिम चरण के लिए शुक्रवार शाम छह बजे प्रचार अभियान थम गया है। मतदान 19 मई को होगा। वहीं सभी चरणों के नतीजे 23 मई को आएंगे, लेकिन उससे पहले ही नई सरकार बनाने को लेकर अभी से विपक्ष की मोर्चेबंदी शुरू हो गई है। 

 
नई दिल्‍ली में कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने आज आंध्र प्रदेश के मुख्‍यमंत्री चंद्रबाबू नायडू मुलाकात की, इसके बाद लखनऊ में सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव, बसपा सुप्रीमो मायावती से मुलाकात करेंगे। तेदेपा (TDP) प्रमुख के राकांपा (NCP) अध्‍यक्ष शरद पवार, भाकपा महासचिव सुरवरम सुधाकर रेड्डी, लोकतांत्रिक जनता दल (LJD) नेता शरद यादव से भी मिलने की संभावना है।
 
नायडू के साथ राहुल गांधी की यह मुलाकात इसलिए भी खास है क्योंकि शुक्रवार को राहुल गांधी ने गठबंधन से सरकार बनाने के संकेत दिए थे। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने साफ कर दिया कि उनका मकसद बीजेपी को सत्ता में वापसी से रोकना है। इसके लिए वो विपक्ष के हर फॉर्मूले पर सहमति को राजी है।
 
आपको बता दें की नायूड ने एक दिन पहले शुक्रवार को कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी से भी मुलाकात की और इसके बाद नायडू आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिले। इस दौरान दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय सिंह भी मौजूद थे। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS