ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
जम्मू/कश्मीर: वायुसेना के श्रीनगर और अवंतीपोरा एयरबेस पर आतंकी हमले का खतरा, बढ़ाई गई सुरक्षा
By Deshwani | Publish Date: 17/5/2019 11:36:22 AM
जम्मू/कश्मीर: वायुसेना के श्रीनगर और अवंतीपोरा एयरबेस पर आतंकी हमले का खतरा, बढ़ाई गई सुरक्षा

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर में भारतीय सुरक्षाबलों द्वारा आंतिकयों के खिलाफ लगातार चलाए जा रहे अभियान से बौखलाए आतंकी अब वायुसेना एयरबेस को निशाना बना सकते हैं। श्रीनगर एयरबेस और अंवतीपुरा एयरबेस पर आतंकी हमला करने की योजना बना रहे हैं। 

 
सरकारी सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि इस बारे में कुछ खुफिया इनपुट मिले है कि आतंकी इन जगहों पर आतंकी वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं। इस चेतावनी के बाद इन बेसों और आस-पास के बेसों पर सुरक्षाबलों को हाई अलर्ट पर रखा गया है।
 
 
ज्ञात हो इससे पहले 13 मई को जैश के एरिया कमांडर मैसूर अहमद ने उत्तर प्रदेश के शामली सहित कई स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी वाला पत्र भेजा था। इसके बाद शामली में अलर्ट घोषित किया गया था। स्टेशन और आसपास के इलाकों में रेलवे पुलिस के साथ खुफिया टीमों ने स्टेशन और ट्रेनों में चेकिंग अभियान चलाया।
 
शोपियां में कल हुए आतंकी हमले के बाद इंटेलिजेंस एजेंसिया पूरी तरह से अलर्ट पर हैं। सूत्रों के अनुसार एयरबेस की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। गुरुवार को कश्मीर में हुई दो अलग-अलग मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद के स्थानीय कमांडर समेत 6 आतंकी मारे गए। दो जवान शहीद हो गए। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS