ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
कोलकाता में गरजे शाह, कहा- ममता बनर्जी ने सोनार बांग्ला को बनाया कंगाल बांग्ला
By Deshwani | Publish Date: 13/5/2019 6:12:03 PM
कोलकाता में गरजे शाह, कहा- ममता बनर्जी ने सोनार बांग्ला को बनाया कंगाल बांग्ला

कोलकाता। अंतिम चरण के चुनाव प्रचार के लिए आज कोलकाता पहुंचे अमित शाह ने दो जनसभाओं को संबोधित किया। उत्तर 24 परगना के बारासात संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत पड़ने वाले राजारहाट इलाके में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी ने सोनार बांग्ला को कंगाल बांग्ला बना दिया है। 

 
अमित शाह ने यहां से भाजपा उम्मीदवार मृणाल कांति सेन के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने जादवपुर संसदीय क्षेत्र में अपनी चुनावी जनसभा को ममता सरकार से अनुमति नहीं मिलने की वजह से रद्द होने का जिक्र करते हुए कहा कि इससे पहले बंगाल के जादवपुर में मेरी एक सभा थी, ममता दीदी ने सभा की अनुमति नहीं दी।‌ ममता दीदी आप मुझे रोक सकती हो लेकिन जनता को रोक नहीं सकती। जनता ने इस बार आपकी विदाई तय कर दी है।
 
अमित शाह ने दावा किया कि वर्तमान भाजपा सरकार ने पश्चिम बंगाल के विकास के लिए सबसे अधिक धनराशि आवंटित की है। उन्होंने कहा कि 10 साल तक यूपीए सरकार थी, ममता बनर्जी उस सरकार का समर्थन करती थीं। यूपीए सरकार ने बंगाल को 1 लाख 32 हजार करोड़ रुपये दिए थे। इसके अलावा नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाली वर्तमान केंद्र सरकार ने बंगाल को 4 लाख 24 हजार करोड़ से भी ज्यादा की धनराशि दी है। शाह ने कहा कि बंगाल की जनता ने तय किया है कि इस बार ममता दीदी को हराना है और यहां से भाजपा को 23 सीटें जीताकर मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाना है। 
 
 
उन्होंने भाजपा शासित राज्यों मेंं समावेशी विकास का दावा करते हुए कहा कि मैं यहां की जनता को कहता हूं कि जहां-जहां भाजपा का शासन है वहां का विकास देखिए। हर घर में 24 घंटे बिजली, साफ पानी, युवाओं को रोजगार, गांव-गांव में अस्पताल है, किसानों की फसल समय पर खरीदी जाती है। बंगाल में ये कुछ नहीं होता, सब सिंडिकेट की भेंट चढ़ जाता हैैै।
 
बंगाल में रहने वाले बांग्लादेशी घुसपैठियों को चेतावनी देते हुए अमित शाह ने कहा कि घुसपैठिए कान खोलकर सुन लें, उनके लिए इस देश में कोई जगह नहीं है। हमारी सरकार बनने के बाद एक-एक घुसपैठिए को चुन-चुनकर बाहर किया जाएगा। ममता सरकार पर घुसपैठियों को खुश करने का आरोप लगाते हुए शाह ने कहा कि घुसपैठिए कहते हैं कि सरस्वती पूजा नहीं होगी, तो ममता दीदी कहती हैं कि ठीक है पूजा नहीं होगी, आप बस वोट दे देना। 
 
उन्होंने कहा ये बंकिमचंद्र, रवीन्द्रनाथ जी का बंगाल है। यहां सरस्वती पूजा नहीं होगी तो क्या पाकिस्तान में होगी? जिस बंगाल में कभी रवीन्द्र संगीत सुनाई देता था, चैतन्य महाप्रभु के कीर्तन और विवेकानंद जी के श्लोक सुनाई देते थे, वहां आज बम धमाकों की गूंज सुनाई देती है। ममता दीदी ने सोनार बांग्ला को कंगाल बांग्ला बना दिया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS