ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
अभिनेता सनी देओल बीजेपी में हुए शामिल, कहा- देश को मोदी जी की जरूरत
By Deshwani | Publish Date: 23/4/2019 12:45:03 PM
अभिनेता सनी देओल बीजेपी में हुए शामिल, कहा- देश को मोदी जी की जरूरत

नयी दिल्‍ली। बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल ने आज भाजपा का दामन थाम लिया है। रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण की मौजूदगी में अभिनेता ने भाजपा में शामिल हुए। रेलवे मंत्री पीयूष गोयल ने गुलदस्‍ता देकर सनी देओल का स्‍वागत किया। खबरें हैं कि वे गुरदासपुर से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ सकते हैं।

 
सनी देओल ने इस मौके पर कहा,' जिस तरह मेरे पिता (धर्मेंद्र) इस परिवार से जुड़े थे आज मैं जुड़ा हूं। जिस तरह से मेरे पापा ने अटल जी के साथ काम किया और उनका समर्थन किया, मैं आज मोदी जी के साथ काम करने और उनका समर्थन करने के लिए हूं। आज देश को मोदी जी की जरूरत है। 
 
पीयूष गोयल ने सनी देओल का परिचय देते हुए कहा,' इन्‍होंने राजनैतिक जीवन में प्रवेश किया है और वे एक अच्‍छे राजनेता और अच्‍छे इंसान होने का परिचय देंगे। वे एक अच्‍छे राजनेता की छाप छोड़ेंगे। जिस तरह से उन्‍होंने अपनी अदायगी से पूरे देश का दिल जीता है इस क्षेत्र में भी वे ऐसा ही नाम कमायेंगे।
 
गुरदासपुर पंजाब की 13 लोकसभा सीटों में से एक है। इस सीट से वर्ष 2014 में जाने-माने अभिनेता विनोद खन्ना ने चुनाव जीता था. हालांकि विनोद खन्‍ना के निधन के बाद हुए उपचुनाव में भाजपा को हार का स्वाद चखना पड़ा था। 
 
सनी देओल ने बीते शुक्रवार को भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह से मुलाकात की थी। पुणे हवाई अड्डे के वीवीआईपी लाउंज से अमित शाह और सनी देओल की तसवीरें सामने आई थी। इसके बाद से ही कयास लगाये जाने लगे कि अभिनेता भाजपा का दामन थाम सकते हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS