ब्रेकिंग न्यूज़
पाकिस्तानी उच्चायोग के दो ऑफिसर कर रहे थे जासूसी, भारत ने 24 घंटे के भीतर दोनों को देश छोड़ने को कहाप्रवासियों कामगारों से भरी बस मोतिहारी के चकिया में ट्रेक्टर से टकराई, ट्रेक्टर चालक घायल, कई मजदूर चोटिल, जा रही थी सहरसासाजिद-वाजिद जोड़ी के वाजिद खान अब नहीं रहे, कोरोना की वजह से गई जानबिहार में लॉकडाउन के पांचवें चरण की हुई घोषणा, 30 जून तक बढ़ा, कोरोना संक्रमण की संख्या 6,692 हुईजमात उल मुजाहिद्दीन का आतंकी अब्दुल करीम को कोलकता एसटीएफ ने पकड़ा, गया ब्लास्ट मामले में हो रही थी खोजमोतिहारी के झखिया में पुलिस ने घेराबंदी कर की कार्रवाई, शशि सहनी गिरफ्तार, 125 कार्टन अंग्रेजी शराब जब्तभोजपुरी सेंशेसन अक्षरा सिंह का नया गाना ‘कोरा में आजा छोरा’ रिलीज के साथ हुआ वायरलसमस्तीपुर में कोरोना पॉजिटिव का शव जलाने पहुंची पुलिस व मेडिकल टीम पर रोड़ेबाजी
राष्ट्रीय
झूठ बोल अपनी विश्वसनीयता खो रहे हैं राहुल गांधी: निर्मला सीतारमण
By Deshwani | Publish Date: 22/4/2019 6:22:39 PM
झूठ बोल अपनी विश्वसनीयता खो रहे हैं राहुल गांधी: निर्मला सीतारमण

नई दिल्ली। रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा अमेठी की रैली में ‘चौकीदार चोर है’ दोहराने के लिए उनकी तीखी आलोचना की है। राहुल ने इस टिप्पणी के लिए सुप्रीम कोर्ट से माफी मांगने के कुछ ही घंटे बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘चौकीदार चोर है'।

 
सीतारमण ने भाजपा मुख्यालय में आज आयोजित संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि सुप्रीम कोर्ट के सामने ‘चौकीदार चोर है’ बोलने के लिए माफी मांगने के बाद राहुल गांधी ने कोई सबक नहीं सीखा। वह लगातार झूठ बोल रहे हैं और अपनी विश्वसनीयता खो रहे हैं।
 
राहुल गांधी ने सोमवार को प्रधानमंत्री के खिलाफ अपने 'चौकीदार चोर है' टिप्पणी पर खेद व्यक्त किया और सुप्रीम कोर्ट को वचन दिया कि वह अपने राजनीतिक बयानों में न्यायालय के फैसलों को लेकर कोई टिप्पणी नहीं करेंगे।
 
भाजपा सांसद एवं अधिवक्ता मीनाक्षी लेखी की ओर से दायर याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में अपना पक्ष रखते हुए राहुल गांधी ने स्वीकार किया कि ‘चौकीदार चोर है’ शब्दों का इस्तेमाल कभी भी अदालत द्वारा नहीं किया गया था लेकिन चुनाव प्रचार के दौरान जोश में आकर उन्होंने ऐसा बयान दे दिया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS