ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
ट्वीटर के भारतीय परिचालन के एमडी बने मनीष माहेश्वरी, 29 अप्रैल से संभालेंगे जिम्‍मेदारी
By Deshwani | Publish Date: 22/4/2019 4:13:13 PM
ट्वीटर के भारतीय परिचालन के एमडी बने मनीष माहेश्वरी, 29 अप्रैल से संभालेंगे जिम्‍मेदारी

नई दिल्ली। मनीष माहेश्वरी को ट्वीटर ने अपने भारतीय परिचालन का प्रबंध निदेशक (एमडी) नियुक्त किया है। ट्विटर ने सोमवार को यह जानकारी दी। ट्विटर ने बयान में कहा कि माहेश्वरी 29 अप्रैल से नई जिम्मेदारी संभालेंगे। वह इससे पहले नेटवर्क 18 डिजिटल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) थे। 

 
"ट्विटर ने अपने बयान में कहा कि भारत सबसे तेजी से बढ़ते उपयोगकर्ता बाजारों में से एक है। ट्वीटर भारत और अपनी नेतृत्वकर्ता टीम में निवेश करना जारी रखेगा। नई भूमिका में माहेश्वरी पर ट्वीटर के दर्शकों की संख्या बढ़ाने के लिए एकीकृत कारोबारी रणनीति लागू करने और देश में राजस्व बढ़ाने की जिम्मेदारी होगी। 
 
वे ट्विटर इंडिया की दिल्ली , मुम्बई, बेंगलुरू, चेन्नई और कोलकता टीम पर नजर रखेंगे।कंपनी ने बयान में कहा कि माहेश्वरी ट्वीटर एशिया प्रशांत की उपाध्यक्ष और प्रबंध निदेशक माया हरी को रिपोर्ट करेंगे। 
 
ट्वीटर द्वारा भारतीय परिचालन का एमडी नियुक्त किये जाने के बाद मनीष माहेश्वरी ने कहा कि मैं 10 साल से ज्यादा समय से ट्वीटर का इस्तेमाल कर रहा हूं और देश में ट्वीटर इंडिया को नई ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए उसका नेतृत्व करने को लेकर उत्साहित हूं। 
 
उल्लेखनीय है कि पिछले वर्ष तरनजीत सिंह ने ट्वीटर इंडिया के कंट्री निदेशक पद से इस्तीफा दे दिया था। इसके बाद इस पद की अंतरिम जिम्मेदारी बालाजी कृष को दी गई थी। ट्वीटर के नवनियुक्त एमडी माहेश्वरी इससे पहले नेटवर्क 18 ,फ्लिपकार्ट, टेक्सटवेब, इनट्यूट, मैकिन्से और पीएंडजी के साथ काम कर चुके हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS