ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
सुपौल में राहुल ने पीएम पर जमकर साधा निशाना, कहा- चौकीदार को ड्यूटी से हटाने वाली है जनता
By Deshwani | Publish Date: 20/4/2019 4:22:40 PM
सुपौल में राहुल ने पीएम पर जमकर साधा निशाना, कहा- चौकीदार को ड्यूटी से हटाने वाली है जनता

सुपौल। सुपौल में जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मोदी देश के नहीं अनिल अंबानी के चौकीदार हैं। असली चौकीदारों को एक चौकीदार ने बदनाम किया।

 
राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने अनिल अंबानी को तीस हजार करोड़ रुपए दिए। उन्होंने कहा जब चोरों को पैसे दे सकते हैं गरीबों को क्यों नही। सच्चाई से कोई नहीं बच सकता, अंत में राफेल डील की सच्चाई सामने आएगी। जांच के बाद अनिल अंबानी और मोदी का नाम आएगा। राहुल ने कहा कि लोग चौकीदार की सच्चाई जानने लगे हैं। इसी सच्चाई से चौकदार घबराने लगे हैं।
 
 
कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि मोदी ने जीएसटी और नोटबंदी लगाकर अन्याय किया। बिहार की जनता मोदी को फिर से पीएम नहीं बनने देगी। चौकीदार ने बिहार के युवाओं को बदनाम किया। राहुल गांधी आज रंजीत रंजन के पक्ष में जनसभा को संबोधित करने सुपौल पहुंचे। इस दौरान राहुल ने लोगों से रंजीत रंजन को वोट देने की अपील की।
 
 
बता दें कि बिहार की 40 लोकसभा सीटों पर सात चरणों में चुनाव होने हैं। पहले चरण के तहत चार और दूसरे चरण के तहत पांच लोकसभा सीटों का मतदान हो चुका है। 23 अप्रैल को तीसरे चरण के तहत पांच सीटों पर मतदान होने हैं जिसमें झंझारपुर, सुपौल, अररिया, मधेपुरा और खगड़िया शामिल हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS