ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी में बलआ के राज मार्केट स्थित दवा दुकानदार की अपराधियों ने रात्रि में गोली मार हत्या कीरक्सौल के ई. कुंदन श्रीवास्तव ने आर्थिक मदद कर सत्याग्रह ट्रेन से आये यात्रियों को दिया भोजन का पैकेटझारखंड में बिहार सहित अन्य राज्यों से आनेवाली बस की एंट्री नहीं, निजी वाहनों को भी लेना होगा ई-पासमोतिहारी के कोटवा में ट्रक व कार में भीषण टक्कर, एक की मौत चार अन्य घायल, दो की स्थित गंभीरबिहार में सोमवार से लॉकडाउन का पांचवा चरण शुरू, निजी वाहन को पास की जरूरत नहीं, बसों व अन्य वाहनों का किराया नहीं बढ़ाने का निर्देशपाकिस्तानी उच्चायोग के दो ऑफिसर कर रहे थे जासूसी, भारत ने 24 घंटे के भीतर दोनों को देश छोड़ने को कहाप्रवासियों कामगारों से भरी बस मोतिहारी के चकिया में ट्रेक्टर से टकराई, ट्रेक्टर चालक घायल, कई मजदूर चोटिल, जा रही थी सहरसासाजिद-वाजिद जोड़ी के वाजिद खान अब नहीं रहे, कोरोना की वजह से गई जान
राष्ट्रीय
प्रियंका चतुर्वेदी ने छोड़ी कांग्रेस, पार्टी से चल रही थीं नाराज
By Deshwani | Publish Date: 19/4/2019 12:39:08 PM
प्रियंका चतुर्वेदी ने छोड़ी कांग्रेस, पार्टी से चल रही थीं नाराज

नई दिल्ली। कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रियंका ने गुरुवार रात को पार्टी से इस्तीफा दिया था। अटकलें हैं कि वे शिवसेना में शामिल हो सकती हैं।

 
उल्लेखनीय है कि वे बदसलूकी करने वाले कार्यकर्ताओं की कांग्रेस में वापसी के कारण पिछले कुछ दिनों से नाराज चल रही थीं। उन्होंने ट्वीट भी किया था कि जो लोग मेहनत कर अपनी जगह बना रहे हैं, उनके बदले ऐसे लोगों को तवज्जो मिल रही है। पार्टी के लिए मैंने गालियां और पत्थर खाए हैं, लेकिन उसके बावजूद पार्टी में रहने वाले नेताओं ने ही मुझे घमकियां दीं। प्रियंका चतुर्वेदी ने लिखा कि जो लोग धमकियां दे रहे थे, वह बच गए हैं। इनका बिना किसी कड़ी कार्रवाई के बच जाना काफी दुखद है।
 
बता दें कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रभारी और महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया के हस्तक्षेप से कार्यकर्ताओं की पार्टी में वापसी हुई थी। लोकसभा चुनाव के दौरान प्रियंका का कांग्रेस का साथ छोड़कर जाना पार्टी के लिए एक बहुत बड़ा झटका है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS