ब्रेकिंग न्यूज़
नामकुम के पास भयंकर सड़क हादसा, बोलेरो-ट्रक की टक्‍कर में 7 लोगों की मौततीन चरणों में नहीं खुलेगा भाजपा का खाता: अखिलेश यादवआप-कांग्रेस में गंठबंधन को लेकर नहीं बनी बात, सिसोदिया ने कही ये बातफिल्म यारियां की एक्ट्रेस एवलिन शर्मा को याद आए पुराने दिन, शेयर की ये तस्वीरेंराष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने म्यूलर जांच रिपोर्ट को पूर्णतया असत्य और निराधार बतायासुपौल में राहुल ने पीएम पर जमकर साधा निशाना, कहा- चौकीदार को ड्यूटी से हटाने वाली है जनताफारबिसगंज में बोले प्रधानमंत्री मोदी, जनता की तपस्या को विकास कर लौटाऊंगाबेकार गई राणा और रसेल की पारी, बेंगलुरु ने 10 रन से जीता रोमांचक मुकाबला
राष्ट्रीय
डिग्री विवाद: अरुण जेटली का राहुल से सवाल- बिना एमए किए एमफिल कैसे किया
By Deshwani | Publish Date: 13/4/2019 5:53:27 PM
डिग्री विवाद: अरुण जेटली का राहुल से सवाल- बिना एमए किए एमफिल कैसे किया

नई दिल्ली। वित्तमंत्री अरुण जेटली ने केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की डिग्री को लेकर सवाल उठाने के बाद अपने फेसबुक ब्लॉग के माध्यम से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की डिग्री और पढ़ाई पर सवाल खड़े किए हैं। जेटली ने पूछा कि राहुल गांधी ने बिना मास्टर डिग्री हासिल किए एमफिल की डिग्री कैसे हासिल कर ली। 

 
अपने ब्लॉग 'इंडियाज़ अपोजिशन इज ऑन ए रेंट ए कॉज कैंपेन' में जेटली ने कहा कि उम्मीदवारों की शैक्षणिक योग्यता पर बातें हो रही हैं लेकिन इस दौरान राहुल गांधी की शैक्षणिक योग्यता को भुला दिया जा रहा है। 
 
राहुल गांधी की शैक्षणिक योग्यता को लेकर ऐसे कई सवाल हैं, जिनका अब तक जवाब नहीं मिला है। केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा कि राहुल ने बिना मास्टर डिग्री के एमफिल की पढ़ाई पूरी की है। इस बारे में आज तक कोई बात नहीं हो रही है, जबकि राहुल गांधी ने कई महीनों पहले खुद यह स्वीकार किया था।
 
उल्लेखनीय है कि कांग्रेस ने गुरुवार को स्मृति ईरानी की डिग्री को लेकर सवाल खड़े किए थे। कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा था कि स्मृति ने अपने पिछले हलफनामे में खुद को ग्रेजुएट बताया था, जबकि अब वह कह रही हैं कि उन्होंने केवल 12वीं पास की है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS