ब्रेकिंग न्यूज़
नहीं मिली एबुलेंस, पिता को कंधे पर ले जाना पड़ा बेटे का शव, जिला मजिस्ट्रेट ने लिया संज्ञान, मांगा स्पष्टीकरणपुलिसकर्मी ही शराबबंदी कानून की घज्जियां उड़ा रहे हैं, दिन में ली शपथ तो रात में नशे की हालत में गिरफ्तारबसपा में परिवारवाद का नया अध्यायमहिला फुटबॉल विश्व कप: अमेरिका क्वॉर्टरफाइनल में, फ्रांस से होगा सामनाविश्व कप: ऑस्‍ट्रेलिया को पहला झटका, वार्नर 53 रन पर आउट, स्‍कोर 26 ओवर में 143 रनगढ़वा में भीषण सड़क हादसा, बस के खाई में गिरने से छह की मौत, 40 घायलपीएनबी घोटाला: हीरा कारोबारी मेहुल चौकसी की एंटीगुवा की नागरिकता होगी रद्द, जल्द लाया जाएगा भारतआपातकाल के 44 साल: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बोले- 'लोकतंत्र के लिए संघर्ष करनेवाले नायकों को सलाम'
राष्ट्रीय
जम्मू/कश्मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों को मिली कामयाबी, मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर
By Deshwani | Publish Date: 13/4/2019 11:35:37 AM
जम्मू/कश्मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों को मिली कामयाबी, मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले के गाहांड गांव में आज सुबह सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच जारी मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर हो गए। फिलहाल कुछ और आतंकियों के छिपे होने की आशंका के चलते सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर सर्च अभियान तेज कर दिया है।

 
आज सुबह जिले के गाहांड गांव में आतंकियों के छिपे होने की सूचना पर सेना, पुलिस और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम ने क्षेत्र को घेरबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया। आतंकियों ने सुरक्षाबलों को देखते ही गोलीबारी शुरू कर दी। 
 
जवाबी कार्रवाई में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियाें को मार गिराया। अभी कुछ और आतंकी के छिपे होने की आशंका है। तलाशी अभियान जारी है। मुठभेड़ स्थल को सुरक्षाबलों ने घेर रखा है। किसी को भी आने-जाने की इजाजत नहीं दी जा रही है।
 
 
बता दें कि इससे पहले शुक्रवार को नियंत्रण रेखा के तमाम इलाकों में पाक की तरफ से फायरिंग के कारण तनाव का माहौल बना रहा। पुंछ जिले के साब्जियां सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से सुबह कई बार गोलाबारी हुई है, जिसकी चपेट में आने से 3 लोग घायल हो गए। वहीं पाकिस्तानी गोलाबारी के बाद भारतीय सेना ने भी जवाबी कार्रवाई की। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS