ब्रेकिंग न्यूज़
नामकुम के पास भयंकर सड़क हादसा, बोलेरो-ट्रक की टक्‍कर में 7 लोगों की मौततीन चरणों में नहीं खुलेगा भाजपा का खाता: अखिलेश यादवआप-कांग्रेस में गंठबंधन को लेकर नहीं बनी बात, सिसोदिया ने कही ये बातफिल्म यारियां की एक्ट्रेस एवलिन शर्मा को याद आए पुराने दिन, शेयर की ये तस्वीरेंराष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने म्यूलर जांच रिपोर्ट को पूर्णतया असत्य और निराधार बतायासुपौल में राहुल ने पीएम पर जमकर साधा निशाना, कहा- चौकीदार को ड्यूटी से हटाने वाली है जनताफारबिसगंज में बोले प्रधानमंत्री मोदी, जनता की तपस्या को विकास कर लौटाऊंगाबेकार गई राणा और रसेल की पारी, बेंगलुरु ने 10 रन से जीता रोमांचक मुकाबला
राष्ट्रीय
जम्मू/कश्मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों को मिली कामयाबी, मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर
By Deshwani | Publish Date: 13/4/2019 11:35:37 AM
जम्मू/कश्मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों को मिली कामयाबी, मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले के गाहांड गांव में आज सुबह सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच जारी मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर हो गए। फिलहाल कुछ और आतंकियों के छिपे होने की आशंका के चलते सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर सर्च अभियान तेज कर दिया है।

 
आज सुबह जिले के गाहांड गांव में आतंकियों के छिपे होने की सूचना पर सेना, पुलिस और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम ने क्षेत्र को घेरबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया। आतंकियों ने सुरक्षाबलों को देखते ही गोलीबारी शुरू कर दी। 
 
जवाबी कार्रवाई में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियाें को मार गिराया। अभी कुछ और आतंकी के छिपे होने की आशंका है। तलाशी अभियान जारी है। मुठभेड़ स्थल को सुरक्षाबलों ने घेर रखा है। किसी को भी आने-जाने की इजाजत नहीं दी जा रही है।
 
 
बता दें कि इससे पहले शुक्रवार को नियंत्रण रेखा के तमाम इलाकों में पाक की तरफ से फायरिंग के कारण तनाव का माहौल बना रहा। पुंछ जिले के साब्जियां सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से सुबह कई बार गोलाबारी हुई है, जिसकी चपेट में आने से 3 लोग घायल हो गए। वहीं पाकिस्तानी गोलाबारी के बाद भारतीय सेना ने भी जवाबी कार्रवाई की। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS