ब्रेकिंग न्यूज़
नामकुम के पास भयंकर सड़क हादसा, बोलेरो-ट्रक की टक्‍कर में 7 लोगों की मौततीन चरणों में नहीं खुलेगा भाजपा का खाता: अखिलेश यादवआप-कांग्रेस में गंठबंधन को लेकर नहीं बनी बात, सिसोदिया ने कही ये बातफिल्म यारियां की एक्ट्रेस एवलिन शर्मा को याद आए पुराने दिन, शेयर की ये तस्वीरेंराष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने म्यूलर जांच रिपोर्ट को पूर्णतया असत्य और निराधार बतायासुपौल में राहुल ने पीएम पर जमकर साधा निशाना, कहा- चौकीदार को ड्यूटी से हटाने वाली है जनताफारबिसगंज में बोले प्रधानमंत्री मोदी, जनता की तपस्या को विकास कर लौटाऊंगाबेकार गई राणा और रसेल की पारी, बेंगलुरु ने 10 रन से जीता रोमांचक मुकाबला
राष्ट्रीय
प्रधानमंत्री मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज कर्नाटक में करेंगे धुंआधार चुनावी रैलियां
By Deshwani | Publish Date: 13/4/2019 10:59:03 AM
प्रधानमंत्री मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज कर्नाटक में करेंगे धुंआधार चुनावी रैलियां

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज कर्नाटक में लोकसभा चुनाव के अपनी-अपनी पार्टी के उम्मीदवारों के समर्थन में रैलियों को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी दो जगह मंगलुरू और बेंगलुरु में तो राहुल गांधी कोलार और चित्रदुर्ग में करेंगे चुनाव प्रचार।

 
कर्नाटक में लोकसभा की 28 सीटें हैं। मध्य कर्नाटक की 14 सीटों के लिए मतदान 18 अप्रैल को होगा। बाकी 14 सीटें तटीय और उत्तरी क्षेत्र में हैं, जहां 23 अप्रैल को मतदान होना है। सभी सीटों के लिए मतगणना 23 मई को होगी।
 
इस राज्य में भाजपा ने पीएम मोदी के लिए सात रैलियां तय की हैं। आज भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता एस शांताराम के अनुसार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मंगलुरू और बेंगलुरु में भाजपा की रैलियों को संबोधित करेंगे। अंतिम दो रैलियां बेलगाम और चिक्कोडी में होंगी। 
 
भाजपा कर्नाटक की 27 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ रही है और मंड्या में बहुभाषी दक्षिण भारतीय अभिनेत्री सुमालता अंबरीश का समर्थन कर रही है। सुमालता निर्दलीय प्रत्याशी हैं। उनका मुकाबला जद-एस के निखिल गौड़ा से है। कांग्रेस और जद-एस ने सभी 28 सीटों पर साझा उम्मीदवार खड़े किए हैं।
 
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी आज कर्नाटक के ही मंड्या संसदीय निर्वाचन क्षेत्र के कोलार, चित्रदुर्ग और केआर नगर में पार्टी की चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। मंड्या बेंगलुरू से लगभग 100 किलोमीटर दक्षिण-पश्चिम में है। कांग्रेस पदाधिकारी प्रकाश राठौड़ के अनुसार राहुल गांधी कोलार और चित्रदुर्ग में चार उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेंगे। मंड्या में गठबंधन घटक जनता दल (सेक्युलर) के उम्मीदवार निखिल कुमारस्वामी चुनाव मैदान में हैं। यहां भी राहुल गांधी शनिवार को ही एक चुनावी रैली को संबोधित करेंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS