ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
राष्ट्रीय
शाह ने सैम पित्रोदा के बयान पर राहुल गांधी को घेरा, कहा- शहीदों और देश की जनता से मांगें माफी
By Deshwani | Publish Date: 23/3/2019 3:51:50 PM
शाह ने सैम पित्रोदा के बयान पर राहुल गांधी को घेरा, कहा- शहीदों और देश की जनता से मांगें माफी

नई दिल्ली। पुलवामा आतंकी हमले को रूटीन अटैक घटना बताने वाले कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा के बयान पर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने सीधे तौर पर राहुल गांधी पर वार किया है। शाह ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष को सैम पित्रोदा के बयान पर शहीदों के परिवारों और जनता से माफी मांगनी चाहिए। 

 
अमित शाह ने आज यहां एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस देश के सैनिकों पर शक कर रही है। उन्होंने कहा कि राजनैतिक जीवन में कुछ भी व्यक्तिगत नहीं होता। यह बयान देश के शौर्य को आहत करने जैसा है। इसलिए राहुल गांधी को खुद माफी मांगनी चाहिए।
 
शाह ने कहा कि कांग्रेस पाकिस्तान को खुश करने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपनाती रहती है। उन्होंने राहुल गांधी के उस विवादित बयान को भी याद दिलाया, जिसमें उन्होंने खून की दलाली शब्द का प्रयोग प्रधानमंत्री के लिए किया था। उन्होंने राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा कि जब जेएनयू में देश विरोधी नारे लगाए जा रहे थे तब राहुल गांधी उनके साथ खड़े थे, जो भारत के टुकड़े टुकड़े करने की बात कर रहे थे। 
 
पुलवामा हमले पर सपा नेता राम गोपाल यादव के विवादित बयान पर शाह ने टिप्पणी करते हुए कहा कि तथाकथित महागठबंधन के लोगों ने अपने आका कांग्रेस को खुश करने के लिए तरह तरह की देश विरोधी बातें करते रहते हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS