ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
राहुल गांधी का बिहार दौरा, कल पूर्णिया में करेंगे रैली
By Deshwani | Publish Date: 22/3/2019 5:14:13 PM
राहुल गांधी का बिहार दौरा, कल पूर्णिया में करेंगे रैली

पटना/पूर्णिया। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी कल यानी शनिवार को पूर्णिया के दौरे पर आ रहे हैं। राहुल गांधी पूर्णिया की सभा से सीमांचल के वोटरों को साधने की कोशिश करेंगे। लेकिन उनके दौरे को लेकर सियासत गर्म है। कांग्रेस को राहुल के दौरे से काफी उम्मीद है, तो वहीं, भाजपा और जदयू के नेता निशाना साध रहे हैं। बता दें कि पूर्णिया सीट पर दूसरे चरण में मतदान होना है।

 
2019 के महासमर में बिहार में कांग्रेस की पेठ मजबूत करने के लिए अध्यक्ष राहुल गांधी लागातार दौरा कर रहे हैं। 3 फरवरी के बाद राहुल गांधी 23 मार्च को पूर्णिया आ रहे हैं, यह डेढ़ महीने में उनका दूसरा बिहार दौरा होगा। कांग्रेस अध्यक्ष पूर्णिया की सभा के जरिये सीमांचल की राजनीति को गर्म करने की कोशिश करेंगे। यह कांग्रेस की रैली होगी, जिसको लेकर पार्टी नेता उत्साहित दिख रहे हैं। 
 
 
बिहार में कांग्रेस महागठबंधन का हिस्सा है, लेकिन पार्टी की ओर से कांग्रेस अध्यक्ष की यह दूसरी रैली होने जा रही है. जिससे साफ है कि गठबंधन में होने के बाद भी पार्टी बिहार में अपनी जड़ें मजबूत करने में जुटी है, क्योंकि जिस तरह से सीट बंटवारे में कांग्रेस को बैकफुट पर आना पड़ा है। उससे साफ है कि आनेवाले चुनावों में इस तरह का जोखिम पार्टी नहीं उठाना चाहती है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS