ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
बसपा सुप्रीमो मायावती का ऐलान, कहा- 'नहीं लड़ूंगी लोकसभा चुनाव'
By Deshwani | Publish Date: 20/3/2019 1:28:55 PM
बसपा सुप्रीमो मायावती का ऐलान, कहा- 'नहीं लड़ूंगी लोकसभा चुनाव'

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती ने कहा है कि वह 2019 का लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगी। लखनऊ में आज मीडिया से उन्होंने कहा कि वह अपना पूरा ध्यान बसपा के प्रत्याशियों को जिताने पर लगायेंगी और देशभर में प्रचार करने जायेंगी। चुनाव बाद अगर वह समझेंगी कि केन्द्र में उन्हें जाना है तो वह अपने किसी प्रत्याशी से इस्तीफा लेकर उपचुनाव कराने के बाद संसद जाएंगी।

 
मायावती ने कहा कि मेरी जीत की जिम्मेदारी कार्यकर्ताओं की है। विरोधियों के खिलाफ बसपा मजबूती से चुनाव लड़ेगी। उन्होंने कहा कि भारत दुनिया का सबसे बड़ा लोकतंत्र है। हमारी समस्त देशवासियों से अपील है कि वह सर्वजन हिताय व सर्वजन सुखाय की सरकार चुनें।
 
बसपा प्रमुख समाजवादी पार्टी और राष्ट्रीय लोक दल के साथ उत्तर प्रदेश के देवबंद में 7 अप्रैल को संयुक्त रैली में शामिल हो सकती हैं। मायावती यादव परिवार के गढ़ मैनपुरी में चुनाव जनसभा करेंगी। 
 
बता दें कि यूपी की 80 लोकसभा सीटों पर एसपी-बीएसपी और आरएलडी गठबंधन के तहत चुनाव लड़ रहे हैं। बीएसपी 38, एसपी 37 और आरएलडी 3 सीटों पर मैदान में उतरेगी। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS