ब्रेकिंग न्यूज़
नामकुम के पास भयंकर सड़क हादसा, बोलेरो-ट्रक की टक्‍कर में 7 लोगों की मौततीन चरणों में नहीं खुलेगा भाजपा का खाता: अखिलेश यादवआप-कांग्रेस में गंठबंधन को लेकर नहीं बनी बात, सिसोदिया ने कही ये बातफिल्म यारियां की एक्ट्रेस एवलिन शर्मा को याद आए पुराने दिन, शेयर की ये तस्वीरेंराष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने म्यूलर जांच रिपोर्ट को पूर्णतया असत्य और निराधार बतायासुपौल में राहुल ने पीएम पर जमकर साधा निशाना, कहा- चौकीदार को ड्यूटी से हटाने वाली है जनताफारबिसगंज में बोले प्रधानमंत्री मोदी, जनता की तपस्या को विकास कर लौटाऊंगाबेकार गई राणा और रसेल की पारी, बेंगलुरु ने 10 रन से जीता रोमांचक मुकाबला
राष्ट्रीय
बसपा सुप्रीमो मायावती का ऐलान, कहा- 'नहीं लड़ूंगी लोकसभा चुनाव'
By Deshwani | Publish Date: 20/3/2019 1:28:55 PM
बसपा सुप्रीमो मायावती का ऐलान, कहा- 'नहीं लड़ूंगी लोकसभा चुनाव'

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती ने कहा है कि वह 2019 का लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगी। लखनऊ में आज मीडिया से उन्होंने कहा कि वह अपना पूरा ध्यान बसपा के प्रत्याशियों को जिताने पर लगायेंगी और देशभर में प्रचार करने जायेंगी। चुनाव बाद अगर वह समझेंगी कि केन्द्र में उन्हें जाना है तो वह अपने किसी प्रत्याशी से इस्तीफा लेकर उपचुनाव कराने के बाद संसद जाएंगी।

 
मायावती ने कहा कि मेरी जीत की जिम्मेदारी कार्यकर्ताओं की है। विरोधियों के खिलाफ बसपा मजबूती से चुनाव लड़ेगी। उन्होंने कहा कि भारत दुनिया का सबसे बड़ा लोकतंत्र है। हमारी समस्त देशवासियों से अपील है कि वह सर्वजन हिताय व सर्वजन सुखाय की सरकार चुनें।
 
बसपा प्रमुख समाजवादी पार्टी और राष्ट्रीय लोक दल के साथ उत्तर प्रदेश के देवबंद में 7 अप्रैल को संयुक्त रैली में शामिल हो सकती हैं। मायावती यादव परिवार के गढ़ मैनपुरी में चुनाव जनसभा करेंगी। 
 
बता दें कि यूपी की 80 लोकसभा सीटों पर एसपी-बीएसपी और आरएलडी गठबंधन के तहत चुनाव लड़ रहे हैं। बीएसपी 38, एसपी 37 और आरएलडी 3 सीटों पर मैदान में उतरेगी। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS