ब्रेकिंग न्यूज़
नामकुम के पास भयंकर सड़क हादसा, बोलेरो-ट्रक की टक्‍कर में 7 लोगों की मौततीन चरणों में नहीं खुलेगा भाजपा का खाता: अखिलेश यादवआप-कांग्रेस में गंठबंधन को लेकर नहीं बनी बात, सिसोदिया ने कही ये बातफिल्म यारियां की एक्ट्रेस एवलिन शर्मा को याद आए पुराने दिन, शेयर की ये तस्वीरेंराष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने म्यूलर जांच रिपोर्ट को पूर्णतया असत्य और निराधार बतायासुपौल में राहुल ने पीएम पर जमकर साधा निशाना, कहा- चौकीदार को ड्यूटी से हटाने वाली है जनताफारबिसगंज में बोले प्रधानमंत्री मोदी, जनता की तपस्या को विकास कर लौटाऊंगाबेकार गई राणा और रसेल की पारी, बेंगलुरु ने 10 रन से जीता रोमांचक मुकाबला
बिहार
राज्यपाल लालजी टंडन और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दी होली की बधाई व शुभकामना
By Deshwani | Publish Date: 20/3/2019 11:51:55 AM
राज्यपाल लालजी टंडन और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दी होली की बधाई व शुभकामना

पटना। राज्यपाल लालजी टंडन और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने देशवासियों और राज्यवासियों को रंगों के त्योहार होली की बधाई और शुभकामनाएं दी हैं। 

 
राज्यपाल ने अपने शुभकामना संदेश कहा है, "उल्लास और उमंग के इस त्योहार में हम आपसी रंजिशों को भूलकर प्रेम और भाईचारा के रंगों में रंग जाते हैं। भारतीय लोक संस्कृति से जुड़े इस अनूठे त्योहार से हमारी सामाजिक समरसता तथा राष्ट्रीय एकता की भावना सुदृढ़ होती है।"
 
उन्होंने इस पावन पर्व को खुशी और उमंग के साथ मनाने की अपील करते हुए कहा कि जिससे देश और समाज में सुख-शांति रहे और राज्य तेजी से विकास पथ पर आगे बढ़ता रहे।
 
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लोगों को होली की शुभकामना देते हुए अपने संदेश में कहा कि होली का यह पवित्र त्योहार राज्यवासियों की जिंदगी में खुशियों का नया रंग लेकर आएगा।
 
उन्होंने कहा, "यह पवित्र त्योहार बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रतीक है। इस पर्व की सबसे बड़ी विशेषता यह है कि बिना किसी भेदभाव के लोग एक दूसरे के प्रति प्रेम-सद्भाव का व्यवहार रखते हैं। लोग आपस में मिलकर खुशियां बांटते हैं। होली सामाजिक समरसता का भी प्रतीक है."
 
मुख्यमंत्री ने राज्यवासियों से होली का त्योहार पारस्परिक प्रेम, आपसी भाईचारे एवं सामाजिक सद्भाव के साथ मनाने की अपील की।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS