ब्रेकिंग न्यूज़
अंतरराष्ट्रीय योग दिवसः योग के रंग में रंगी रांची, प्रधानमंत्री मोदी कल 50 हजार लोगों के साथ करेंगे योगजमुई में राजद नेता की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिसशेयर बाजार: फ़ेडरल रिजर्व ने दिया भविष्य में ब्याज दर कटौती का संकेत, सेंसेक्स 489 अंक उछलाप्रशासन की अपील के बावजूद अस्पताल में नेता-अभिनेताओं के दौरे, शरद 30 लोगों के साथ पहुंचेरोशन फैमिली के सपॉर्ट में आई सुजैन, कहा- मैं रिक्वेस्ट करूंगी कि ऐसे मुश्किल वक्त में परिवार का सम्मान करेंतेंदुलकर ने ट्वीट कर कहा- धवन के दर्द को महसूस कर सकता हूं, पंत को दी शुभकामनाएंएएन-32 विमान हादसा: सभी 13 वायु सैनिकों के शव बरामदसुनील पांडेय के भाइयों के ठिकानों पर एनआईए का छापा, करीबियों पर भी कसा शिकंजा
राष्ट्रीय
मायावती की कांग्रेस को चुनौती, यूपी में 80 सीटों पर खड़ा करें प्रत्याशी
By Deshwani | Publish Date: 18/3/2019 1:28:04 PM
मायावती की कांग्रेस को चुनौती, यूपी में 80 सीटों पर खड़ा करें प्रत्याशी

लखनऊ। बसपा-समाजवादी पार्टी और राष्ट्रीय लोक दल तीन पार्टियों के लिए यूपी में सात सीटे छोड़ने वाली कांग्रेस पार्टी पर आज बसपा सुप्रीमो मायावती ने जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस भ्रम न फैलाएं। हमारा कांग्रेस से कोई गठबंधन नहीं है। हम भाजपा से लड़ने में पूरी तरह सक्षम हैं। 

 
मायावती ने कहा वह एक बार फिर साफ तौर पर स्पष्ट कर देना चाहती हैं कि यूपी समेत पूरे देश में कांग्रेस पार्टी से हमारा कोई भी किसी भी प्रकार का तालमेल व गठबंधन आदि बिल्कुल भी नहीं है। हमारे लोग कांग्रेस पार्टी द्वारा आए दिन फैलाये जा रहे किस्म-किस्म के भ्रम में कतई ना आएं। उन्होंने कहा ​कि वैसे भी इनको यह मालूम होना चाहिये कि हमारी पार्टी के लोग कांग्रेस पार्टी के इस किस्म के हथकंडे में किसी भी कीमत पर बहकावें में आने वाले नहीं हैं। 
 
उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी पूरी तरह से तरह से स्वतंत्र है कि वह यूपी की 80 सीटों पर अपने उम्मीदवार खड़ा करके अकेले चुनाव लड़े। उन्होंने कहा कि हमारा यहां बना गठबंधन अकेले भाजपा को पराजित करने में पूरी तरह से सक्षम है। 
 
गौरतलब है कि कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर ने रविवार को कहा था कि सपा-बसपा और रालोद गठबंधन ने हमको दो सीटें रायबरेली एवं अमेठी दी हैं। हमने भी इस गठबंधन का पूरा सम्मान करते हुए सात सीटें इनके नेताओं के लिए छोड़ दी हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS