ब्रेकिंग न्यूज़
सत्रहवीं लोकसभा का पहला सत्र शुरु, प्रधानमंत्री मोदी समेत नवनिर्वाचित सदस्यों ने ली लोकसभा सदस्यता की शपथराहुल के स्वभाव में बदलाव के आसार नहीं: डॉ. दिलीप अग्निहोत्रीकांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ली अंग्रेजी में लोकसभा की सदस्यता की शपथदो ट्रैक्टर की आमने-सामने की टक्कर में दो महिला समेत तीन मजदूरों की मौतशेयर बाजार: अमेरिकी उत्पादों पर टैरिफ बढ़ाए जाने से शेयर बाजार में कोहरामभीषण गर्मी के कारण 22 जून तक बंद रहेंगे स्‍कूल, शिक्षा विभाग ने सभी डीएम और डीईओ को लिखा पत्रलंबे वक्त बाद जीनत अमान की वापसी, अर्जुन कपूर की फिल्म 'पानीपत' में सकीना बेगम का रोलबिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सोनाली ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें, दिखा हाॅट फिगर
राष्ट्रीय
जम्मू/कश्मीर: पाकिस्तान ने किया सीजफायर का उल्लंघन, 1 जवान शहीद, तीन घायल
By Deshwani | Publish Date: 18/3/2019 1:19:28 PM
जम्मू/कश्मीर: पाकिस्तान ने किया सीजफायर का उल्लंघन, 1 जवान शहीद, तीन घायल

जम्मू। राजौरी जिले में एलओसी के सुंदरबनी सेक्टर में आज तड़के पाकिस्तानी सेना द्वारा की गई भारी गोलीबारी में सेना का एक जवान शहीद हो गया है, जबकि तीन अन्य जवान घायल हो गए हैं। भारतीय जवानों ने भी पाक द्वारा की गई गोलीबारी का कारारा जवाब दिया है।

 
नौशहरा सेक्टर की नियंत्रण रेखा के करीब बसे केरी बट्टल क्षेत्र में स्थित भारतीय चौकियों तथा रिहायशी इलाकों को निशाना बनाकर पाकिस्तानी सेना नें भारी गोलीबारी की तथा मोर्टार दागे। गोलीबारी करीब दो घंटे तक चली। पाक द्वारा की गई इस गोलीबारी में भारतीय सेना के चार जवान घायल हो गए। घायल जवानों को तुरंत पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां एक जवान को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। बाकी के घायल तीन जवानों काे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
 
उल्लेखनीय है कि रविवार को भी पाक सेना ने अखनूर के केरी सेक्टर में भारी गोलीबारी की तथा मोर्टार दागे थे। भारतीय जवानों ने उनका मुहतोड़ जवाब दिया था। माना जा रहा है कि इस गोलीबारी में पाकिस्तानी सेना की तीन से चार चौकियां तबाह हो गई थीं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS