ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी में डंपर के नीचे काम कर रहे मिस्त्री व बगल में खड़े चालक को ट्रक ने कुचला, दो की मौत, तीन घायलग्रामीणों की सजगता से पचरुखिया चौक पर लगे एटीएम को चुराने में असफल रहे लूटेरेसीमा चौकी रक्सौल एवं एकीकृत जांच चौकी में 70वें बैच के कस्टम अधिकारियों को दिया गया प्रशिक्षणभाई ने पेश की मिसाल, रक्तदान कर बहन एंजल को दिया जन्मदिन का उपहारलोहिया की पुण्यतिथि: लोस चुनाव में हार के बाद पहली बार एक साथ दिखे महागठबंधन के सभी नेताप्रधानमंत्री मोदी ने महाबलीपुरम के समुद्र तट पर की साफ सफाई, दुनिया को दिया स्वच्छता का पैगाममोदी-शी शिखर वार्ता: कारोबार, निवेश, सेवा क्षेत्र में एक ‘तंत्र' स्थापित करने पर बनी सहमतिसंतकबीरनगर: घाघरा नदी में नाव पलटने से 18 लोग डूबे, चार लापता
राष्ट्रीय
जम्मू/कश्मीर: पाकिस्तान ने किया सीजफायर का उल्लंघन, 1 जवान शहीद, तीन घायल
By Deshwani | Publish Date: 18/3/2019 1:19:28 PM
जम्मू/कश्मीर: पाकिस्तान ने किया सीजफायर का उल्लंघन, 1 जवान शहीद, तीन घायल

जम्मू। राजौरी जिले में एलओसी के सुंदरबनी सेक्टर में आज तड़के पाकिस्तानी सेना द्वारा की गई भारी गोलीबारी में सेना का एक जवान शहीद हो गया है, जबकि तीन अन्य जवान घायल हो गए हैं। भारतीय जवानों ने भी पाक द्वारा की गई गोलीबारी का कारारा जवाब दिया है।

 
नौशहरा सेक्टर की नियंत्रण रेखा के करीब बसे केरी बट्टल क्षेत्र में स्थित भारतीय चौकियों तथा रिहायशी इलाकों को निशाना बनाकर पाकिस्तानी सेना नें भारी गोलीबारी की तथा मोर्टार दागे। गोलीबारी करीब दो घंटे तक चली। पाक द्वारा की गई इस गोलीबारी में भारतीय सेना के चार जवान घायल हो गए। घायल जवानों को तुरंत पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां एक जवान को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। बाकी के घायल तीन जवानों काे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
 
उल्लेखनीय है कि रविवार को भी पाक सेना ने अखनूर के केरी सेक्टर में भारी गोलीबारी की तथा मोर्टार दागे थे। भारतीय जवानों ने उनका मुहतोड़ जवाब दिया था। माना जा रहा है कि इस गोलीबारी में पाकिस्तानी सेना की तीन से चार चौकियां तबाह हो गई थीं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS