ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
'मुंबई हमले के समय आतंकवाद से निपटने का हिम्मत नहीं दिखा पाई कांग्रेस': रविशंकर प्रसाद
By Deshwani | Publish Date: 16/3/2019 10:52:20 AM
'मुंबई हमले के समय आतंकवाद से निपटने का हिम्मत नहीं दिखा पाई कांग्रेस': रविशंकर प्रसाद

नई दिल्ली। केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने 2011 के मुंबई हमले के बाद आतंकवाद से लड़ने का ''साहस नहीं दिखा पाने'' को लेकर कांग्रेस की जमकर आलोचना की। साथ ही उन्होंने पुलवामा हमले के बाद हुई कार्रवाई के लिए राजग सरकार की प्रशंसा भी की। दिल्ली भाजपा कार्यालय में वकीलों की एक बैठक को संबोधित करते हुए प्रसाद ने ''सकारात्मक सोच और इच्छाशक्ति'' के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा की।

 
उन्होंने कहा कि 2011 के मुंबई हमले के वक्त सेना कार्रवाई के लिए तैयार थी, लेकिन कांग्रेस नेताओं ने हिम्मत नहीं दिखाई। वहीं पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद राजग सरकार ने ना सिर्फ हिम्मत दिखाई और हवाई हमले के जरिए उचित जवाब दिया बल्कि पाकिस्तान से सर्वाधिक तरजीही राष्ट्र (एमएफएन) का दर्जा भी वापस ले लिया।
 
 
बता दें इससे पहले संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद में आतंकी मसूद अजहर पर चीन के रुख के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा पीएम मोदी से सवाल किए जाने पर केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद कांग्रेस की जमकर आलोचना कर चुके हैं। राहुल गांधी के पीएम मोदी से सवाल किए जाने पर बीजेपी नेता ने कहा था कि 'जब भी भारत को तकलीफ होती है तो राहुल गांधी को बहुत खुशी होती है।' उन्होंने कहा, 'राहुल गांधी को पता होना चाहिए कि विदेश नीति ट्विटर से नहीं चलती है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS