ब्रेकिंग न्यूज़
हॉकी इंडिया ने आयरलैंड दौरे के लिए जूनियर महिला हॉकी टीम की घोषणा, सुमन होंगी कप्तानबॉलीवुड में कमबैक करेगी मशहूर अभिनेत्री मधुअरुणाचल में उग्रवादियों का हमला, एनपीपी विधायक समेत 11 लोगों की मौत, तीन घायलदुष्कर्म, हत्या का आरोपी थाना परिसर से पुलिस को चकमा देकर फरारसुप्रीम कोर्ट ने ईवीएम और वीवीपीएटी के शत-प्रतिशत मिलान की मांग वाली याचिका खारिज की, बताया बकवासएनडीएस विशेष बलों ने चार आतंकियों को किया ढेररेलवे ने महिला यात्रियों को दी खास सुविधा! मुसीबत में ट्रेन के गार्ड और मोटरमैन से कर सकेंगी संपर्कमातृत्व एवं शिशु स्वास्थ्य केंद्र में तीन नवजात की मौत, परिजनों ने मचाया हंगामा
राष्ट्रीय
लालू प्रसाद की जमानत याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई से मांगा जवाब
By Deshwani | Publish Date: 15/3/2019 12:40:35 PM
लालू प्रसाद की जमानत याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई से मांगा जवाब

नई दिल्ली/रांची। सुप्रीम कोर्ट ने चारा घोटाले में सजा काट रहे बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका पर सीबीआई को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। सुप्रीम कोर्ट के मुख्‍य न्‍यायाधीश रंजन गोगोई ने चारा घोटाले के तीन मामलों में लालू की ओर से दाखिल की गई जमानत याचिका पर सुनवाई करते हुए केंद्रीय जांच एजेंसी को दो हफ्ते में जवाब देने को कहा है।

 
जमानत याचिका में लालू यादव ने खराब सेहत का हवाला दिया है। लालू यादव ने चारा घोटाले के तीन मामलों में सुप्रीम कोर्ट में जमानत याचिका दायर की है। लालू यादव ने झारखंड हाईकोर्ट के जमानत न देने के आदेश को चुनौती दी है। झारखंड हाईकोर्ट ने चारा घोटाले के तीन मामलों में लालू यादव की जमानत याचिका खारिज कर दी थी। लालू यादव ने हाईकोर्ट में कहा था कि लोकसभा चुनाव होने वाला है। पार्टी प्रमुख होने के नाते उम्मीदवारों को सिंबल देने के लिए हस्ताक्षर की जरूरत पड़ेगी। इसलिए उन्हें जमानत दी जाए। लेकिन हाईकोर्ट ने उनकी जमानत खारिज कर दी थी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS