ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
भारत और सऊदी अरब के बीच हुए पांच समझौते, प्रिंस सलमान ने भारत को सहयोग का किया वादा
By Deshwani | Publish Date: 20/2/2019 3:54:37 PM
भारत और सऊदी अरब के बीच हुए पांच समझौते, प्रिंस सलमान ने भारत को सहयोग का किया वादा

नयी दिल्ली। भारत और सऊदी अरब के बीच आज पांच समझौते हुए। इन समझौतों के बाद क्राउन प्रिंस मोहम्मद सलमान और पीएम मोदी ने साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस की। प्रेस कॉन्फ्रेंस में पीएम मोदी ने कहा कि सऊदी प्रिंस का स्वागत करके खुशी हुई। भारत और सऊदी अरब के संबंध सदियों पुराने हैं। 21वीं सदी में आज सऊदी अरब भारत का सबसे मूल्यवान स्ट्रैटिजिक पार्टनर है।

 
उन्होंने कहा कि मैं भारत के इंफ्रास्ट्रचर में सऊदी अरब के निवेश का स्वागत करता हूं। हमने अपने सांस्कृतिक संबंधों को मजबूत करने का लक्ष्य रखा है। क्राउन प्रिंस मोहम्मद सलमान के सामने पीएम मोदी ने पुलवामा हमले का मामला उठाया। पीएम ने कहा कि पुलवामा हमला मानवता पर क्रूर कहर की निशानी है, आतंक को बढ़ावा दे रहे देशों पर जबाव की जरूरत है। आतंकवादियों और उनके समर्थकों को सजा दिलाना बहुत जरूरी है। 
 
इधर, साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस में सऊदी के प्रिंस ने पुलवामा हमले का जिक्र नहीं किया. सऊदी के प्रिंस ने कहा कि आतंकवाद से निपटने पर भारत के साथ हैं, खुफिया जानकारी साझा करेंगे। उन्होंने कहा कि आतंकवाद और कट्टरवाद पर हमारी साझा चिताएं हैं। हम अपने दोस्त भारत को बताना चाहते हैं कि हर मोर्चे पर हम सहयोग करेंगे। सबके साथ मिलकर हम आने वाली पीढ़ी के बेहतर भविष्य के लिए काम करेंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS