ब्रेकिंग न्यूज़
हॉकी इंडिया ने आयरलैंड दौरे के लिए जूनियर महिला हॉकी टीम की घोषणा, सुमन होंगी कप्तानबॉलीवुड में कमबैक करेगी मशहूर अभिनेत्री मधुअरुणाचल में उग्रवादियों का हमला, एनपीपी विधायक समेत 11 लोगों की मौत, तीन घायलदुष्कर्म, हत्या का आरोपी थाना परिसर से पुलिस को चकमा देकर फरारसुप्रीम कोर्ट ने ईवीएम और वीवीपीएटी के शत-प्रतिशत मिलान की मांग वाली याचिका खारिज की, बताया बकवासएनडीएस विशेष बलों ने चार आतंकियों को किया ढेररेलवे ने महिला यात्रियों को दी खास सुविधा! मुसीबत में ट्रेन के गार्ड और मोटरमैन से कर सकेंगी संपर्कमातृत्व एवं शिशु स्वास्थ्य केंद्र में तीन नवजात की मौत, परिजनों ने मचाया हंगामा
राष्ट्रीय
शहीदों का बलिदान व्‍यर्थ नहीं जाएगा, गुनहगारों को जरूर मिलेगी सजा: प्रधानमंत्री मोदी
By Deshwani | Publish Date: 16/2/2019 3:18:03 PM
शहीदों का बलिदान व्‍यर्थ नहीं जाएगा, गुनहगारों को जरूर मिलेगी सजा: प्रधानमंत्री मोदी

नयी दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज पुन: कहा कि पुलवामा हमले के दोषी बच नहीं पायेंगे और उन्हें सजा जरूर मिलेगी। वे अगर यह सोच रहे हैं कि इतना बड़ा गुनाह करके बच जायेंगे तो यह उनकी नादानी है। हमें अपने सुरक्षा बलों पर पूरा भरोसा और गर्व है, इसलिए हमने उन्हें खुली छूट दे दी है, वे जब, जहां चाहें इस गुनाह का बदला ले सकते हैं। मैं देश को कहना चाहता हूं कि आप अपने जवानों पर भरोसा रखिए पुलवामा के शहीदों के गुनहगारों को कैसे, कब और कैसी सजा दी जाये, यह वे तय करेंगे।

 
उक्त बातें प्रधानमंत्री मोदी ने महाराष्ट्र के यवतमाल में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि शहीदों का बलिदान व्यर्थ नहीं जायेगा। प्रधानमंत्री की सभा में जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकवादी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के 48 जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए कुछ पल का मौन रखा गया। 
 
इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, हंसराज अहीर, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और राज्यपाल विद्यासागर राव भी मौजूद थे।
 
पंधार्कावाडा इलाके में आयोजित एक समारोह में प्रधानमंत्री मोदी ने आदिवासी छात्रों के लिए ‘एकलव्य मॉडल आवासीय विद्यालय' का उद्घाटन किया और प्रधानमंत्री आवास योजना (पीएमएवाई) के तहत कुछ लाभार्थियों को मकानों की चाबियां भी दी। धुले जिले में मोदी प्रधानमंत्री कृषि सिंचाई योजना (पीएमकेएसवाई) के तहत लोअर पंजारा मध्यम परियोजना का उद्घाटन भी करेंगे। 
 
प्रधानमंत्री सुलवड़े जामफल कनोली लिफ्ट इरीगेशन स्कीम और धुले शहर जलापूर्ति योजना की नींव भी रखेंगे। वह वीडियो लिंक के माध्यम से धुले-नारदाना और जलगांव मनमाड तीसरी रेलवे लाइन, भुसावल-बांद्रा खंडेश एक्सप्रेस को भी हरी झंडी दिखाएंगे। प्रधानमंत्री ने यहां सड़क से जुड़े कई परियोजनाओं का उद्‌घाटन किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सुबह ही नागपुर पहुंचे थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS