ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
शहीदों का बलिदान व्‍यर्थ नहीं जाएगा, गुनहगारों को जरूर मिलेगी सजा: प्रधानमंत्री मोदी
By Deshwani | Publish Date: 16/2/2019 3:18:03 PM
शहीदों का बलिदान व्‍यर्थ नहीं जाएगा, गुनहगारों को जरूर मिलेगी सजा: प्रधानमंत्री मोदी

नयी दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज पुन: कहा कि पुलवामा हमले के दोषी बच नहीं पायेंगे और उन्हें सजा जरूर मिलेगी। वे अगर यह सोच रहे हैं कि इतना बड़ा गुनाह करके बच जायेंगे तो यह उनकी नादानी है। हमें अपने सुरक्षा बलों पर पूरा भरोसा और गर्व है, इसलिए हमने उन्हें खुली छूट दे दी है, वे जब, जहां चाहें इस गुनाह का बदला ले सकते हैं। मैं देश को कहना चाहता हूं कि आप अपने जवानों पर भरोसा रखिए पुलवामा के शहीदों के गुनहगारों को कैसे, कब और कैसी सजा दी जाये, यह वे तय करेंगे।

 
उक्त बातें प्रधानमंत्री मोदी ने महाराष्ट्र के यवतमाल में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि शहीदों का बलिदान व्यर्थ नहीं जायेगा। प्रधानमंत्री की सभा में जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकवादी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के 48 जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए कुछ पल का मौन रखा गया। 
 
इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, हंसराज अहीर, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और राज्यपाल विद्यासागर राव भी मौजूद थे।
 
पंधार्कावाडा इलाके में आयोजित एक समारोह में प्रधानमंत्री मोदी ने आदिवासी छात्रों के लिए ‘एकलव्य मॉडल आवासीय विद्यालय' का उद्घाटन किया और प्रधानमंत्री आवास योजना (पीएमएवाई) के तहत कुछ लाभार्थियों को मकानों की चाबियां भी दी। धुले जिले में मोदी प्रधानमंत्री कृषि सिंचाई योजना (पीएमकेएसवाई) के तहत लोअर पंजारा मध्यम परियोजना का उद्घाटन भी करेंगे। 
 
प्रधानमंत्री सुलवड़े जामफल कनोली लिफ्ट इरीगेशन स्कीम और धुले शहर जलापूर्ति योजना की नींव भी रखेंगे। वह वीडियो लिंक के माध्यम से धुले-नारदाना और जलगांव मनमाड तीसरी रेलवे लाइन, भुसावल-बांद्रा खंडेश एक्सप्रेस को भी हरी झंडी दिखाएंगे। प्रधानमंत्री ने यहां सड़क से जुड़े कई परियोजनाओं का उद्‌घाटन किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सुबह ही नागपुर पहुंचे थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS