ब्रेकिंग न्यूज़
हॉकी इंडिया ने आयरलैंड दौरे के लिए जूनियर महिला हॉकी टीम की घोषणा, सुमन होंगी कप्तानबॉलीवुड में कमबैक करेगी मशहूर अभिनेत्री मधुअरुणाचल में उग्रवादियों का हमला, एनपीपी विधायक समेत 11 लोगों की मौत, तीन घायलदुष्कर्म, हत्या का आरोपी थाना परिसर से पुलिस को चकमा देकर फरारसुप्रीम कोर्ट ने ईवीएम और वीवीपीएटी के शत-प्रतिशत मिलान की मांग वाली याचिका खारिज की, बताया बकवासएनडीएस विशेष बलों ने चार आतंकियों को किया ढेररेलवे ने महिला यात्रियों को दी खास सुविधा! मुसीबत में ट्रेन के गार्ड और मोटरमैन से कर सकेंगी संपर्कमातृत्व एवं शिशु स्वास्थ्य केंद्र में तीन नवजात की मौत, परिजनों ने मचाया हंगामा
राष्ट्रीय
'पाकिस्तान ने अपनी बर्बादी का रास्ता अपनाया है': पीएम मोदी
By Deshwani | Publish Date: 15/2/2019 3:46:44 PM
'पाकिस्तान ने अपनी बर्बादी का रास्ता अपनाया है': पीएम मोदी

झांसी। मोदी ने आज झांसी में 20 हजार करोड़ रुपए की विभिन्न परियोजनाओं का शिलान्यास किया। इस मौके पर उन्होंने आतंकी हमले को लेकर पाकिस्तान को जमकर खरी खोटी सुनाई। पीएम ने कहा कि देश की एजेंसियों को सारे फैसले करने की इजाजत दी गई है। पुलवामा के गुनहगार और साजिशकर्ताओं को उनके किए की सजा जरूर मिलेगी। हमारा पड़ोसी देश यह भूल रहा है कि यह नई नीति और नई रीति वाला भारत है। आतंकी संगठनों और उनके आकाओं ने जो हैवानियत दिखायी है उसका पूरा हिसाब किया जाएगा। 

 
प्रधानमंत्री ने कहा कि पड़ोसी देश इस समय आर्थिक बदहाली से गुजर रहा है। वह विश्व में इतना अलग थलग पड़ गया है कि बड़े बड़े देश उससे दूरी बनाने लगे हैं। उसके लिए अपना रोजमर्रा का खर्च चलाना महंगा पड रहा है। कटोरा लेकर मदद के लिए घूम रहा है लेकिन दुनिया में उसे मदद नहीं मिल रही है। पुलवामा जैसी तबाही मचाकर वह सोचता है कि भारत भी बदहाल हो जाएगा तो पाकिस्तान में बैठे लोग यह भली भांति समझ लें कि आपने जो रास्ता अपनाया है उसमे अपनी बर्बादी देखी है। हमने जो रास्ता अपनाया है उससे हमारी उन्नति दुनिया देख रही है। 
 
मोदी ने कहा कि देशवासी इसका मुंहतौड़ जवाब देंगे। आज विश्व के बडे बडे देश हमारे साथ खडे हैं। वह भारत की भावनाओं का समर्थन कर रहे हैं। हमारे पास जो संदेश आ रहे हैं उससे लगता है कि वे भी उतने ही गुस्से में हैं। पूरी विष्व की बिरादरी आतंकवाद को खत्म करने के पक्ष में है। वीरों की यह धरती जानती है कि दुष्मन चाहे कितनी भी साजिश करे लेकिन अपनी रक्षा करना जानती है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS