ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
पीएम मोदी की अध्यक्षता में CCS की बैठक खत्म, अरुण जेटली ने कहा गुनहगार और मददगार नहीं बचेंगे
By Deshwani | Publish Date: 15/2/2019 3:21:35 PM
पीएम मोदी की अध्यक्षता में CCS की बैठक खत्म, अरुण जेटली ने कहा गुनहगार और मददगार नहीं बचेंगे

नयी दिल्ली। पुलवामा आतंकवादी हमले को लेकर आज केंद्रीय मंत्रिमंडल की सुरक्षा मामलों की समिति की बैठक हुई। इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, वित्त मंत्री अरुण जेटली, गृहमंत्री राजनाथ सिंह, रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज सहित सेना के वरिष्ठ अधिकारी भी बैठक में शामिल हुए। पुलवामा हमले की पूरे देश में निंदा हो रही है और पूरा देश गुस्से में है, यही कारण है कि सरकार इस मसले को लेकर बहुत गंभीर है।

 
बैठक के बारे में वित्तमंत्री अरुण जेटली ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि पुलवामा अटैक में मारे गये शहीदों के लिए बैठक में दो मिनट का मौन रखा गया। सरकार इस बात को लेकर गंभीर है कि इस हमले के गुनहगार और उनके मददगार ना बच पायें। 
 
अरुण जेटली ने कहा कि पाकिस्तान से एमएनएफ का दर्जा वापस होगा। इस बैठक में यह तय किया गया कि पाकिस्तान को पूरी दुनिया में बेनकाब कियाा जायेगा। विदेश मंत्रालय इस हमले को लेकर पाकिस्तान के खिलाफ सारे कूटनीतिक प्रयास करेगा। गृहमंत्री राजनाथ सिंह जम्मू-कश्मीर रवाना हो गये हैं और कल वे सर्वदलीय बैठक करेंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS