ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
पुलवामा हमले के विरोध में जम्मू बंद, कश्मीर में सुरक्षा के कड़े प्रबंध, गृहमंत्री राजनाथ श्रीनगर आएंगे
By Deshwani | Publish Date: 15/2/2019 11:01:27 AM
पुलवामा हमले के विरोध में जम्मू बंद, कश्मीर में सुरक्षा के कड़े प्रबंध, गृहमंत्री राजनाथ श्रीनगर आएंगे

राज्यभर में मोबाइल, इंटरनेट सेवा स्थगित

नई दिल्ली। केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह जम्मू कश्मीर के अवंतिपोरा में आतंकवादी हमले से उत्पन्न स्थिति का जायजा लेने के लिए आज श्रीनगर जाएंगे। गृह मंत्रालय के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया गृह मंत्री वहां वरिष्ठ सुरक्षा एवं पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक कर स्थिति का जायजा लेंगे और इस संबंध में उठाये जाने वाले कदमों पर विचार विमर्श करेंगे।
 
गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने अपना आज बिहार दौरा रद्द कर दिया है। इस बीच गृह मंत्रालय इस जघन्य हमले की जांच के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा एजेंसी (एनआईए) तथा फोरेंसिक विशेषज्ञों के दल को घटनास्थल पर भेज रहा है। हमले में शहीद जवानों के पार्थिव शरीर उनके परिवारों तक पहुंचाने के लिए भी उपाय किये जा रहे हैं।
 
अवंतिपोरा में गुरुवार को केन्द्रीय सुरक्षा बल (सीआरपीएफ) के काफिले पर आतंकी हमले में 44 जवान शहीद हो गए तथा कई अन्य गंभीर रुप से घायल हो गये। गृहमंत्री ने इस हमले की सूचना मिलने के तुरंत बाद सीआरपीएफ के महानिदेशक आरआर भटनागर से जानकारी ली। उन्होंने जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक से भी बात की।
 
गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने इस कायरतापूर्ण हमले की कड़ी निन्दा करते हुए इसे बहुत ही दर्दनाक और विचलित करने वाला बताया। उन्होंने कहा “मैं देश की सेवा में प्राण न्योछावर करने वाले हर सीआरपीएफ जवान को नमन करता हूं। मैं घायलों के शीध्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।"
 
घाटी में सीआरपीएफ जवानों पर आतंकी हमले के बाद पूरे दक्षिण कश्मीर में मोबाइल इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है। वहीं श्रीनगर जिले में इंटरनेट की स्पीड को कम कर 2जी पर ला दिया गया है। साथ ही पूरे कश्मीर में अलर्ट जारी कर दिया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS