ब्रेकिंग न्यूज़
श्री कृष्ण महोत्सव के रंग में रंगे स्कूली बच्चे, कृष्ण और राधा बन कर पहुंचे स्कूलस्वच्छ रक्सौल संस्था के अध्यक्ष रंजीत के समर्थन में महिलाओं ने हाथों में चूड़ी लेकर किया बाजार भ्रमणपताही पुलिस ने पांच सौ बोतल लेमन फ्लेवर नेपाली कस्तूरी शराब किया बरामद, शराब माफिया फरारकिशोरावस्था में होने वाले बदलाव से जुड़ी भ्रांतियां मात्र एक क्लिक में होंगे दूर, स्वास्थ्य विभाग ने लांच किया साथिया सलाह मोबाइल एपपेरिस में 370 पर बोले प्रधानमंत्री मोदी- अब भारत में कुछ भी टेम्परेरी नहीं होगानेपाल में जन्माष्टमी की धूम, ललितपुर के कृष्ण मंदिर में उमड़ा भक्तों का सैलाबघाटी में अब तेज़ी से सामान्य होते जा रहे हैं हालात, खत्म हुआ अलगाववादियों के फतवों का खौफशार्ट सर्किट से स्कूल बस में लगी आग, लपटों के बीच बच्चों को सुरक्षित निकाला गया
राष्ट्रीय
हमने देश का पैसा लूटने से रोका, तो उन्होंने बना लिया महागठबंधन: प्रधानमंत्री मोदी
By Deshwani | Publish Date: 19/1/2019 5:54:01 PM
हमने देश का पैसा लूटने से रोका, तो उन्होंने बना लिया महागठबंधन: प्रधानमंत्री मोदी

सिलवासा। कोलकाता में आज एक तरफ विपक्ष के महागठबंधन की महारैली चल रही थी, तो दूसरी ओर दादरा और नगर हवेली की राजधानी सिलवासा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी महागठबंधन पर हमला बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ मेरे कदम से कुछ लोगों में गुस्सा है और मैंने उन्हें लोगों का पैसा लूटने से रोका इसलिए उन्होंने महागठबंधन बना लिया।

 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्षी दलों द्वारा बनाए जा रहे महागठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि यह उन लोगों का मेल है जिन्हें उन्होंने भारत को लूटने से रोका है। उन्होंने केंद्र शासित प्रदेश दादरा और नगर हवेली की राजधानी सिलवासा में एक सार्वजनिक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कोलकाता में तृणमूल कांग्रेस की विपक्षी रैली को भी निशाने पर लिया। 
 
मोदी ने कहा, भ्रष्टाचार के खिलाफ मेरी कार्रवाई ने कुछ लोगों को नाराज किया क्योंकि मैंने उन्हें सार्वजनिक धन लूटने के रोक दिया। उन्होंने ही ‘महागठबंधन’ बनाया है। जो लोग लोकतंत्र का दम घोंटने में शामिल थे जब वे उसे बचाने की बात करें तो लोग कहेंगे वाह क्या बात है। 
 
ममता सरकार पर तंज कसते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि पश्चिम बंगाल में भाजपा का केवल एक विधायक है, लेकिन उसके विरोध में सारे दल इकट्ठा हो गए हैं। उन्होंने कहा कि हम सच के रास्ते पर चलनेवाले लोग हैं, जिससे विपक्ष डरी हुई है। 
 
सिलवासा में वह मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास करने गए थे। उन्होनें कहा कि विपक्ष का प्रस्तावित ‘महागठबंधन’नरेंद्र मोदी के खिलाफ नहीं बल्कि भारत के लोगों के खिलाफ है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS