ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
2030 तक भारत बन जाएगा दुनियां की तीसरी महाशक्ति: गृहमंत्री राजनाथ
By Deshwani | Publish Date: 14/1/2019 6:47:29 PM
2030 तक भारत बन जाएगा दुनियां की तीसरी महाशक्ति: गृहमंत्री राजनाथ

बहराइच। गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने आज कहा कि पाकिस्तान कश्मीर में आतंक फैलाने से बाज आए। सभी पड़ोसी देशों से हमारे संबंध अच्छे हैं लेकिन पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आता। हम पाकिस्तान से अच्छे रिश्ते चाहते हैं और इस सच्चाई को पाकिस्तान आज नहीं तो कल समझकर ही रहेगा।

 
गृह मंत्री राजनाथ आज भारत नेपाल सीमा पर स्थित रुपईडीहा में 200 करोड़ से बनने वाले एकीकृत जांच चौकी के शिलान्यास समारोह को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि पड़ोसी देशों से भारत के रिश्ते अच्छे हैं। लेकिन पाकिस्तान अपने हरकतों से बाज नहीं आता। वाजपेयी कहते थे कि दोस्त बदल जाते है पड़ोसी नही बदलते। इसलिए पड़ोसियों से सम्बन्ध अच्छे रखने चाहिए। हम सम्बन्ध बेहतर रखना चाहते हैं लेकिन पाकिस्तान इस हकीकत को आज नही तो कल समझ कर ही रहेगा। 
 
राजनाथ ने कहा कि पाकिस्तान कश्मीर में बराबर इधर उधर की हरकतें करता रहता है। कश्मीर को भारत से अलग करने के लिए आतंकवादियो को भेजता रहता है। आतंकवादियों का हमारे जवान हर रोज सफाया करते रहते हैं। सेना को आतंकवादियों से निपटने की पूरी छूट दी गई है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS