ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
जम्मू/कश्मीर: सुरक्षाबलों ने मोस्ट वॉन्टेड जहूर समेत तीन आतंकियों को किया ढ़ेर, एक जवान शहीद
By Deshwani | Publish Date: 15/12/2018 10:08:04 AM
जम्मू/कश्मीर: सुरक्षाबलों ने मोस्ट वॉन्टेड जहूर समेत तीन आतंकियों को किया ढ़ेर, एक जवान शहीद

जम्मू। जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई। इस दौरान सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया है। हालांकि, अभी तीनों आतंकियों के शव नहीं बरामद हुए हैं। बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों ने हिज्बुल के आतंकी जहूर ठोकर को भी ढेर कर दिया है। सुरक्षा के मद्देनजर इंटरनेट सेवाओं को बंद कर दिया गया है।

 
इस एनकाउंटर के दौरान एक जवान की शहादत भी हुई है, जबकि दो जवान जख्मी हुए हैं। इसके अलावा एनकाउंटर के दौरान एक स्थानीय युवा को भी गोली लगी है।
 
आज सुबह पुलवामा जिले के खारपुरा में सुरक्षाबलों ने आतंकियों के मौजूद होने की सूचना के आधार पर कॉर्डन एंड सर्च ऑपरेशन (CASO) शुरू किया। इस दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी. जवाबी फायरिंग में सुरक्षाबलों ने हिज्बुल कमांडर जहूर समेत तीन आतंकियों को मार गिराया है।
 
जहूर ठोकर 173 टेरीटोरियल आर्मी का सदस्य था और 2016 में सर्विस रायफल के साथ भागकर आतंकी बना था। फिलहाल, तीनों आतंकियों का शव नहीं बरामद हुआ है। सर्च ऑपरेशन चल रहा है।
 
गौरतलब है कि घाटी में सुरक्षाबलों के जवान लगातार आतंक विरोधी अभियान छेड़े हुए हैं। पिछले हफ्ते सोपोर में सुरक्षाबलों ने दो आतंकी मार गिराए गए थे। इस साल कश्मीर में करीब 235 आतंकी मारे गए हैं, जिसमें ज्यादातर आतंकी स्थानीय हैं। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS