ब्रेकिंग न्यूज़
राजस्थान: साथ नजर आए सचिन पायलट और अशोक गहलोत, विधायक दल की बैठक कलराजस्थान विधानसभा चुनाव में राजकुमार शर्मा ने लगाई हैट्रिकआखिरकार सैफ अली खान ने देख ही ली सारा की 'केदारनाथ', करीना कपूर देंगी पार्टीछत्तीसगढ़: बीजेपी के हारते ही मुख्यमंत्री रमन सिंह के प्रमुख सचिव ने ली लंबी छुट्टीउपेंद्र कुशवाहा ने ट्वीट कर राहुल गांधी को दी बधाई, प्रधानमंत्री मोदी पर बोला हमलाभारत और रूस के बीच युद्धाभ्यास अविन्द्रा हुआ शुरूतीन राज्यों के रुझान में कांग्रेस को बढ़त, खुशी से झूमे कांग्रेस-आरजेडी कार्यकर्तावाजपेयी, अनंत, चटर्जी को श्रद्धांजलि देने के बाद दोनों सदनों की कार्यवाही दिनभर के लिए स्थगित
राष्ट्रीय
राहुल गांधी के आरोपों का दसॉ के सीईओ ने किया खारिज, कहा- राफेल पर हमने नहीं बोला झूठ
By Deshwani | Publish Date: 13/11/2018 12:19:45 PM
राहुल गांधी के आरोपों का दसॉ के सीईओ ने किया खारिज, कहा- राफेल पर हमने नहीं बोला झूठ

नई दिल्ली। दसॉ एविएशन के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एरिक ट्रैपियर ने एक बार राफेल डील को लेकर कांग्रेस के आरोपों को खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा कि मैंने जो कहा सच कहा, झूठ नहीं बोला है। दरअसल कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने दसॉ के सीईओ पर झूठ बोलने का आरोप लगाया था।

 
ट्रैपियर ने कहा कि अनिल अंबानी की कंपनी रिलायंस के साथ समझौता करने का फैसला उनका था। HAL ऑफसेट पार्टनर नहीं बनना चाहती थी। उन्होंने कहा कि सच वही है जो मैंने पहले कहा है, मेरी झूठ बोलने की आदत नहीं है। मेरे जैसे सीईओ के पद पर बैठकर आप झूठ नहीं बोलते हैं। 
 
इससे पहले भी दसॉ के सीईओ ने एक इंटरव्‍यू में कहा था कि इस सौदे में कोई भ्रष्‍टाचार नहीं हुआ और वह इस बात को साबित कर सकते हैं। उन्‍होंने बताया था कि रिलायंस ग्रुप के साथ साल 2012 से उनकी कंपनी का रिश्ता है और उनकी कंपनी राफेल डील में किसी भी जांच के लिए तैयार है। उन्‍होंने कहा था कि एनडीए सरकार ने जिस भाव पर डील की वह उस दाम से 9 प्रतिशत कम है जिस पर 2014 से पहले चर्चा की गई थी। 
 
राफेल सौदे को लेकर कांग्रेस का आरोप है कि दसॉल्ट ने अनिल अंबानी की घाटे में चल रही कंपनी में 284 करोड़ रुपये निवेश किए हैं। इन पैसों का इस्तेमाल नागपुर में एक जमीन खरीदने के लिए किया गया। राहुल गांधी ने कहा था कि यह साफ है कि दसॉल्ट के सीईओ झूठ बोल रहे हैं। यदि इसकी जांच की जाए तो मोदी बच नहीं पाएंगे। इसकी गारंटी है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS