ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
बिहार
दुर्गा अष्टमी के अवसर पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना के मंदिर में की पूजा
By Deshwani | Publish Date: 17/10/2018 11:52:00 AM
दुर्गा अष्टमी के अवसर पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना के मंदिर में की पूजा

पटना। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दुर्गा अष्टमी के अवसर पर पटना के बड़ी पाटन देवी मंदिर में पूजा अर्चना की। इस दौरान उन्होंने राज्य के सुख और शांति की कामना की।

 
इससे पहले सीएम नीतीश ने महासप्तमी पर दुर्गा पूजा समिति खाजपुरा, दुर्गा पूजा समिति शेखपुरा, दुर्गा आश्रम और डाक बंगला स्थित नवयुवक संघ दुर्गा पूजा के पंडाल में जाकर मां दुर्गा का दर्शन किया था। इस दौरान सीएम नीतीश ने राज्यवासियों को दुर्गा पूजा की शुभकामनाएं देते हुए प्रेम और भाईचारे के साथ यह पर्व मनाने को कहा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS