ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
सबरीमाला मंदिर ​प्रकरण: केरल सरकार महिलाओं के प्रवेश पर नहीं लगाएगी रोक
By Deshwani | Publish Date: 16/10/2018 12:28:54 PM
सबरीमाला मंदिर ​प्रकरण: केरल सरकार महिलाओं के प्रवेश पर नहीं लगाएगी रोक

तिरुवनंतपुरम। सबरीमाला मंदिर के दरवाजे महिलाओं के लिए खोलने के बाद से ही सियासी संग्राम शुरू हो गया है। इस फैसले के खिलाफ कई जगहों पर विरोध हो रहा है। वहीं, इसी बीच केरल सरकार ने ऐलान किया है कि सबरीमाला मंदिर में महिलाओं ​के प्रवेश पर रोक नहीं लगेगी। 

 
केरल के मुख्यमंत्री पिनारई विजयन ने साफ कर दिया कि सबरीमाला मंदिर मुद्दे पर किसी को कानून अपने हाथ में लेने की इजाजत नहीं दी जाएगी। सरकार श्रद्धालुओं को मंदिर में प्रवेश करने के लिए सभी जरूरी बंदोबस्त करेगी। उन्होंने कहा कि सबरीमाला मंदिर में महिलाओं के प्रवेश को चुनौती देने के लिए सरकार सुप्रीम कोर्ट में कोई समीक्षा याचिका नहीं डालेगी। 
 
 
सुप्रीम कोर्ट के आदेश के तहत सबरीमाला मंदिर के दरवाजे बुधवार को पहली बार सभी उम्र की महिलाओं के लिए खुलेंगे। हालांकि, कोर्ट के इस आदेश के बाद राज्यभर में बड़े स्तर पर प्रदर्शन हो रहे हैं, जिनमें महिलाएं भी शामिल हो रही हैं। सोमवार को हजारों भाजपा कार्यकर्ताओं ने यहां केरल राज्य सचिवालय की ओर मार्च किया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS