ब्रेकिंग न्यूज़
राफेल पर कांग्रेस के दुष्प्रचार का देश भर में पर्दाफाश करेगी भाजपामध्यप्रदेश: चुनाव से पहले शिवराज कैबिनेट की अहम बैठक, प्रदेश को मिलीं ये नई सौगातेंसलमान खान के इस गाने ने बना दिया रिकॉर्ड, बॉलीवुड में आज तक नहीं हुआ ऐसाबिजली संकट को लेकर धनबाद के लोगों ने सरकार के विरोध में खोला मोर्चायूपीः कुलदीप यादव गिरफ्तार, गरीब लोगों को धर्म परिवर्तन के लिए करता था प्रभावितलगातार हो रही बारिश और बर्फबारी से केदार घाटी में जनजीवन अस्त-व्यस्त, सैकड़ों यात्री फंसेतेजस्वी ने नीतीश सरकार पर साधा निशाना, कहा- बिहार में आम हो गया AK-47 हथियारपदमा शुक्ला हुई बागी, भाजपा का साथ छोड़ थामा कांग्रेस का हाथ
राष्ट्रीय
किश्तवाड़ में चिनाब नदी में गिरी बस, 10 लोगों से ज्यादा की मौत
By Deshwani | Publish Date: 14/9/2018 12:31:03 PM
किश्तवाड़ में चिनाब नदी में गिरी बस, 10 लोगों से ज्यादा की मौत

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के किश्तवाड़ में बड़े हादसे की खबर आई है। किश्तवाड़ में एक यात्री बस चिनाब नदी में जा गिरी। इस हादसे में 10 लोगों की मौत और कई के घायल होने की जानकारी मिल रही है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस और सेना की टीम पहुंची और घायलों को निकालने का काम शुरू किया।
 
सेना और स्थानीय पुलिस की मदद से घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। बता दें कि इससे पहले 9 सितंबर को किश्तवाड़ में ही कार और बस की टक्कर में चार लोग गंभीर रुप से घायल हुए थे। इससे पहले एक सड़क दुर्घटना में पांच तीर्थयात्रियों की मौत हो गई थी व 8 अन्य घायल हो गए थे। पुलिस के अनुसार एक स्थानीय मंदिर के तीर्थयात्रियों को ले जा रहे वाहन पर किश्तवाड़ जिले में द्रबशाला के निकट एक भारी चट्टान गिर गई थी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS