ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
राज्य
स्वतंत्रता दिवस के मौके पर राजधनी दिल्ली में कड़े सुरक्षा इंतजाम
By Deshwani | Publish Date: 14/8/2018 6:54:33 PM
स्वतंत्रता दिवस के मौके पर राजधनी दिल्ली में कड़े सुरक्षा इंतजाम

 नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी में स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर कड़े सुरक्षा इंतजाम किए गए हैं। देश कल 72वां स्वतंत्रता दिवस समारोह मनाएगा। प्रधानमंत्री के संबोधन स्थल लालकिले और राजधानी के अन्य महत्वपूर्ण स्थलों पर सुरक्षा के इंतजामों के बीच दिल्ली को अभेद्य किले में तब्दील कर दिया गया है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय के छात्र नेता उमर खालिद पर कल लुटियंस क्षेत्र में हुए हमले तथा आज ब्रिटेन के संसद भवन के बाहर सुरक्षा अवरोधकों से एक कार के टकराने की घटना के मद्देनजर पुलिस हाई अलर्ट पर है। उन्होंने कहा कि ब्रिटेन की घटना को अभी आतंकी कृत्य करार नहीं दिया गया है, लेकिन पुलिस कोई कोर कसर नहीं छोडऩा चाहती।
 
राष्ट्रीय राजधानी की रखवाली में लगभग 70 हजार पुलिसकर्मी तैनात हैं। लगभग 10 हजार पुलिसकर्मी लालकिले पर सुरक्षा के लिए तैनात किए गए हैं जहां कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन के दौरान वरिष्ठ मंत्रियों, शीर्ष नौकरशाहों, विदेशी हस्तियों और आम लोगों की मौजूदगी होगी। दिल्ली पुलिस के कर्मियों से विशेष रूप से आसमान पर नजर रखने को कहा गया है जिससे कि यह सुनिश्चित हो सके कि लालकिले के आसपास के क्षेत्रों में कोई पतंग दिखाई न दे।
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS