ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
राष्ट्रीय
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 23 अगस्त को रहेंगे गुजरात दौरे पर
By Deshwani | Publish Date: 14/8/2018 3:18:58 PM
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 23 अगस्त को रहेंगे गुजरात दौरे पर

अहमदाबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेने 23 अगस्त को गुजरात दौरे पर जाएंगे। अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि वलसाड़, जूनागढ़ और गांधीनगर में मोदी एक दिन के दौरे में कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। प्रधानमंत्री पहले 20 जुलाई को अपने गृह राज्य जाने वाले थे लेकिन राज्य के विभिन्न हिस्सों में खास तौर पर दक्षिणी गुजरात में भारी बारिश की वजह से यह यात्रा रद्द कर दी गई थी।

वालसाड़ के कलेक्टर सी आर खरसान ने बताया कि अधिकारियों द्वारा जारी की गई नई समय-सारिणी के अनुसार वलसाड़ में एक कार्यक्रम में मोदी प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत बनाए गए दो लाख घरों को लाभार्थियों को सर्मिपत करेंगे। इसके बाद वह इसी स्थान पर एक बिजली आपूर्ति योजना के लिए भूमि पूजन करेंगे। यह परियोजना धर्मपुर और कप्रदा तालुका के लोगों के लिए है। उन्होंने बताया कि मोदी वालसाड़ में एक सभा को भी संबोधित करेंगे।
 
इसके बाद वह गुजरात मेडिकल एंड एजुकेशन रिसर्च सोसाइटी के एक नए अस्पताल सहित सौराष्ट्र क्षेत्र के जूनागढ़ में कुछ नई परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे। एक अधिकारी ने बताया कि मोदी गिर सोमनाथ जिले के वेरवाल शहर में मत्स्य विज्ञान के दो कॉलेजों का उद्घाटन करेंगे। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री जूनागढ़ के निकट पुलिस ट्रेङ्क्षनग कॉलेज मैदान में एक कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करेंगे। इसके बाद शाम में मोदी गुजरात फॉरेंसिक साइंस यूनिर्विसटी के दीक्षांत समारोह में हिस्सा लेंगे। इस कार्यक्रम के बाद उनके दिल्ली वापस रवाना होने की संभावना है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS