ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
अलवर लिचिंग मामला: देश में मुस्लिमों से ज्यादा गाय सुरक्षित : शशि थरूर
By Deshwani | Publish Date: 23/7/2018 1:42:45 PM
अलवर लिचिंग मामला: देश में मुस्लिमों से ज्यादा गाय सुरक्षित : शशि थरूर

नई दिल्ली।शशि थरूर ने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि भारत में कई हिस्सों में मुस्लिमों की तुलना में गाय ज्यादा सुरक्षित है। कांग्रेसा सांसद की यह टिप्पणी उनके ‘हिन्दू पाकिस्तान’ के बयान के बाद सामने आई है जिसकी उनके राजनीतिक विरोधियों ने आलोचना की थी। थरूर ने ट्विटर पर लिखा, बीजेपी के मंत्रियों का सांप्रदायिक हिंसा में कमी के बारे में दावा तथ्यों पर खरा क्यों नहीं उतरता। ऐसा प्रतीत होता है कि कई जगहों पर मुस्लिम की तुलना में गाय सुरक्षित है।
राजस्थान के अलवर जिले में एक भीड़ की तरफ से 28 साल के अकबर खान की पीट-पीट कर की गयी हत्या के कुछ दिनों के बाद सामने आई है। उन्होंने आगे लिखा, इन घटनाओं में 86 फीसदी मुस्लिम लोग शिकार बने हैं। उन्होंने लिखा है कि गृह मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक पिछले चार सालों में देशभर में 2,920 सांप्रदायिक दंगे हुए हैं। इन दंगों में 389 लोगों की मौत हुई है जबकि 8,890 लोग घायल हुए हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS