ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
अलवर लिंचिंग मामला: नफरत ने ली मानवता की जगह : राहुल गांधी
By Deshwani | Publish Date: 23/7/2018 1:34:58 PM
अलवर लिंचिंग मामला: नफरत ने ली मानवता की जगह : राहुल गांधी

नई दिल्ली। अलवर में कथित गौरक्षकों द्वारा पिटाई में एक युवक की मौत की घटना को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला। उन्होंने आरोप लगाया कि यह मोदी का क्रूर ‘न्यू इंडिया’ है जहां मानवता की जगह नफरत ने ले ली है। 
राहुल ने ट्वीट किया कि अलवर में भीड़ द्वारा पीट-पीटकर घायल किए गए रकबर खान को छह किलोमीटर दूर अस्पताल ले जाने में पुलिसर्किमयों ने तीन घंटे लगा दिए। ऐसा क्यों? उन्होंने कहा कि यह मोदी का बर्बर ‘न्यू इंडिया’ है जहां मानवता की जगह घृणा ने ली है और लोगों को कुचला जा रहा है और मरने के लिए छोड़ दिया जा रहा है।
गौरतलब है कि राजस्थान के अलवर जिले में 28 वर्षीय रकबर खान की पीट-पीट कर हत्या किए जाने के मामले में नया खुलासा हुआ है। ग्रामीणों ने आरोप है कि रकबर की मौत पुलिस की पिटाई से हुई है। एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि उसने पुलिस को रकबर को पीटते हुए देखा है।
प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार रकबर उस समय जिंदा था। इसके बाद घायल शख्स लगातार दर्द होने की शिकायत कर रहा था लेकिन पुलिसवालों ने पास के स्टॉल से चाय पी। लगभग सुबह 4 बजे पुलिस थाने से एक किलोमीटर की दूरी पर स्थित अस्पताल में पीड़ित को लेकर पहुंची जो तब तक मर चुका था। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS