ब्रेकिंग न्यूज़
झारखंड की 14 सीटों के लिए कल सुबह 8 बजे से होगी मतों की गिनतीलोकसभा चुनाव-2019: कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच कल 8 बजे शुरू होगी मतगणना, तैयारियां पूरीभाजपा उम्मीदवार अर्जुन सिंह को सुप्रीम कोर्ट से मिली राहत, 28 मई तक गिरफ्तारी पर लगी रोकसुनीता लाकरा ने पूरे किये 150 अंतरराष्ट्रीय मैच, हॉकी इंडिया ने दी बधाईसलमान की 'भारत' का चौथा गाना 'तुरपेया' हुआ रिलीज, नोरा फतेही का ठुमका हुआ वायरललोकसभा चुनाव: मतगणना कल सुबह आठ बजे से, वीवीपैट की गिनती के कारण परिणाम आने में होगी देरी'साहो' का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी, इस 15 अगस्त पर छाएंगे प्रभासअमेरिका युद्ध के बजाय, ईरान के खतरे को रोकना चाहता है: पेंटागन प्रमुख
राष्ट्रीय
गाजियाबाद में गिरी पांच मंजिला निर्माणाधीन बिल्‍डिंग, कई लोग दबे
By Deshwani | Publish Date: 22/7/2018 4:30:21 PM
गाजियाबाद में गिरी पांच मंजिला निर्माणाधीन बिल्‍डिंग, कई लोग दबे

 नई दिल्ली/गाजियाबाद। गाजियाबाद के मसूरी थानाक्षेत्र में एक पांच मंजिला निर्माणाधीन बिल्‍डिंग गिर गई। जानकारी के मुताबिक, गाजियाबाद के डासना फ्लाईओवर के पास ये हादसा हुआ। इस हादसें में कई लोगों के दबे होने की आशंका है। सूचना को बाद पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से राहत कार्य शुरू हो गया है। हादसा कैसे हुआ, अभी इसका खुलासा नहीं हुआ है। 

 
एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची गई है. इस हादसे में 8 से 10 मजदूरों के दबे होने की आशंका है। पांच मजदूरों सकुशल निकाल लिया गया है। राहत और बचाव कार्य चल रहा है। बताया जा रहा है कि इस बिल्डिंग का निर्माण अवैध तरीके से हो रहा था। नियमों को ताक पर रखकर एक मंजिल में कई फ्लोर बनाए जा रहे थे।
 
सूत्रों के मुताबिक, बिल्डर के खिलाफ घटिया निर्माण कार्य को लेकर पूर्व में भी शिकायत दर्ज की गई है। शिकायत दर्ज होने के बाद बिल्डर के खिलाफ पूर्व एसएसपी  हरि नारायण सिंह ने जांच के आदेश भी दिए थे। लेकिन, आरोपी बिल्डर के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई। पुलिस ने बताया कि आरोपी गौण होम्स में अपने परिवार के साथ रहता है, लेकिन हादसे के बाद से ही अपने परिवार के साथ फरार है।
 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS