ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
गाजियाबाद में गिरी पांच मंजिला निर्माणाधीन बिल्‍डिंग, कई लोग दबे
By Deshwani | Publish Date: 22/7/2018 4:30:21 PM
गाजियाबाद में गिरी पांच मंजिला निर्माणाधीन बिल्‍डिंग, कई लोग दबे

 नई दिल्ली/गाजियाबाद। गाजियाबाद के मसूरी थानाक्षेत्र में एक पांच मंजिला निर्माणाधीन बिल्‍डिंग गिर गई। जानकारी के मुताबिक, गाजियाबाद के डासना फ्लाईओवर के पास ये हादसा हुआ। इस हादसें में कई लोगों के दबे होने की आशंका है। सूचना को बाद पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से राहत कार्य शुरू हो गया है। हादसा कैसे हुआ, अभी इसका खुलासा नहीं हुआ है। 

 
एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची गई है. इस हादसे में 8 से 10 मजदूरों के दबे होने की आशंका है। पांच मजदूरों सकुशल निकाल लिया गया है। राहत और बचाव कार्य चल रहा है। बताया जा रहा है कि इस बिल्डिंग का निर्माण अवैध तरीके से हो रहा था। नियमों को ताक पर रखकर एक मंजिल में कई फ्लोर बनाए जा रहे थे।
 
सूत्रों के मुताबिक, बिल्डर के खिलाफ घटिया निर्माण कार्य को लेकर पूर्व में भी शिकायत दर्ज की गई है। शिकायत दर्ज होने के बाद बिल्डर के खिलाफ पूर्व एसएसपी  हरि नारायण सिंह ने जांच के आदेश भी दिए थे। लेकिन, आरोपी बिल्डर के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई। पुलिस ने बताया कि आरोपी गौण होम्स में अपने परिवार के साथ रहता है, लेकिन हादसे के बाद से ही अपने परिवार के साथ फरार है।
 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS