ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
राष्ट्रीय
अमित शाह ने कहा, राहुल का देश से कोई रिश्ता नहीं
By Deshwani | Publish Date: 21/7/2018 6:46:59 PM
अमित शाह ने कहा, राहुल का देश से कोई रिश्ता नहीं

जयपुर । भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का देश के साथ रिश्ते पर सवाल उठाते हुए कहा है कि वह देश की क्या चिंता करेंगे जिसका देश से कोई रिश्ता ही नहीं हैं। शाह आज सोशल मीडिया वोलटिंयर्स सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि सेना के जवान जब सर्जिकल स्ट्राइक कर वापस लौटे तो कांग्रेस नेता ने सेना पर ही सवाल उठा दिया। उन्होंने कहा कि राहुल का इस देश से कोई रिश्ता नहीं है लिहाजा वह देश की क्या चिंता करेंगे।

 
सोशल मीडिया की ताकत बताते हुए उन्होंने कहा कि जिस तरह कांग्रेस देश पर शासन करती रही अब शासन की बारी भाजपा की है लेकिन यह ताकत कार्यकर्ता ही दिला सकता हैं। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं को पार्टी और कमल के लिए जीना सीखना होगा। उन्होंने कहा कि चुनाव प्रधानमंत्री का नहीं बल्कि भाजपा का होता है तथा जीत हार भी पार्टी की ही होती है। शाह ने केन्द्र सरकार की योजनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि केन्द्र एवं राज्य सरकार ने जनहित के कई काम किए हैं। जिन्हें कार्यकर्ताओं को जनता के सामने लाकर कांग्रेस के झूठ का पर्दाफाश करना होगा।
 
उन्होंने कहा कि जनता को मोदी और मनमोहन तथा गहलोत और वसुंधरा की सरकार के अंतर को समझाना होगा। केन्द्र सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि प्रस्ताव के गिरने से फिर यह साबित हो गया है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सही काम कर रहे हैं और मजबूत हैं। राज्य की मुयमंत्री वसुंधरा राजे ने भी कार्यकर्ताओं से सक्रिय भागीदारी निभाने का आह्वान करते हुए कहा कि पहले प्रदेश में सरकार बनाने के बाद केन्द्र में नरेन्द्र मोदी को फिर प्रधानमंत्री बनाना हैं।  
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS