ब्रेकिंग न्यूज़
परिवार नियोजन पखवाड़ा के दौरान 429 महिलाओं ने कराई बंध्याकरण, आशा कार्यकर्ता व एएनएम का कार्य सराहनीयट्रेन की छत पर चढ़कर युवक ने किया ड्रामा, हिरासत में लेकर पुलिस कर रही है पूछताछरवीना टंडन ने किया खुलासा, कहा- मेरे पिता को नहीं लगता था कि मैं कभी एक्ट्रेस बन पाऊंगीगर्भवती महिलाओं को प्रसव पूर्व व प्रसव के बाद बेहतर देखभाल के लिए की जाती है काउंसलिंगबदलती परिस्थितियों के साथ समय का कोई भरोसा नही, कब पलटी मार जायेप्रधानमंत्री मोदी जी-7 समिट में हिस्सा लेने फ्रांस रवाना, वापसी में यूएई और बहरीन भी जाएंगेकश्मीर में धीरे-धीरे पटरी पर लौट रहा आम जनजीवन, प्रशासन ने घाटी के माध्यमिक स्कूलों को भी खोलेकैलिफोर्निया: भयंकर आग की लपटों में फंसा विमान, चालक सहित सभी यात्री सुरक्षित
बिहार
अधूरी पड़ी योजनाओं को जल्द पूरा करने का सुशील कुमार मोदी ने दिए निर्देश
By Deshwani | Publish Date: 23/6/2018 7:56:12 PM
अधूरी पड़ी योजनाओं को जल्द पूरा करने का सुशील कुमार मोदी ने दिए निर्देश

सासाराम। प्रदेश के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी आज सासाराम पहुंचे। जहां उन्होंने जिला स्तरीय बैंकर्स समिति की बैठक में हिस्सा लिया। वे जिले में चल रहे राज्य सरकार की विभिन्न योजनाओं की समीक्षा भी की। बैठक में सुशील कुमार मोदी ने बैंकों के प्रति संतुष्टि जाहिर की और अधिकारियों को योजनाओं के बचे हुए कार्य को जल्द से जल्द पूरा करने का निर्देश दिया।

 
डीआरडीए भवन में आयोजित बैठक में सुशील कुमार मोदी ने अधिकारियों को कई दिशा-निर्देश दिये। वहीं बैंकर्स को सलाह दी कि बैंकिंग को और जन सुलभ किया जाये ताकि, बैंक का ज्यादा से ज्यादा लोग फायदा उठा सकें।
 
बैठक में उपमुख्यमंत्री ने सात निश्चय के तहत चल रहे कार्यों की विधिवत पड़ताल की। बैठक बैंकर्स समिति के सदस्यों के साथ जिले के सभी पदाधिकारी मौजूद थे। इस दौरान बैठक में उद्योग मंत्री जय कुमार सिंह भी मौजूद थे। वहीं, बैठक के बाद सुशील कुमार मोदी और उद्योग मंत्री रोहतास जिला के तिलौथू में सत्यानंद और अर्पणा विभू की दहेज मुक्त शादी समारोह में शामिल हुए, जहां दोनों ने वर वधू को आशीर्वाद प्रदान कर लोगों को दहेज मुक्त शादी के लिए प्रेरित किया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS