ब्रेकिंग न्यूज़
पुलिस मुठभेड़ में मारा गया इनामी अपराधी मुचकुंद, 50 से अधिक मामलों में थी तलाशट्रक-बाइक की भिड़ंत में तीन परीक्षार्थियों की दर्दनाक मौतसचिन पायलट बनाए गए राजस्‍थान के उप मुख्‍यमंत्री, गहलोत होंगे सीएम'सिंबा' के नए गाने 'तेरे बिन..' में नजर आया रणवीर सिंह और सारा अली खान का रोमांसअब नेपाल में हुई नोटबंदी, आज से नहीं चलेंगे 200, 500 और 2000 के 'भारतीय नोट'राफेल डील पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद लोकसभा में हंगामा, कार्यवाही 17 दिसंबर तक स्थगितबीपीएससी 64वीं संयुक्त प्रारंभिक परीक्षा 16 दिसंबर को, 4.71 लाख से अधिक अभ्यार्थी होंगे शामिलपरिणय सूत्र में बंधे ओलंपियन पहलवान विनेश फोगाट और सोमबीर राठी
बिहार
अधूरी पड़ी योजनाओं को जल्द पूरा करने का सुशील कुमार मोदी ने दिए निर्देश
By Deshwani | Publish Date: 23/6/2018 7:56:12 PM
अधूरी पड़ी योजनाओं को जल्द पूरा करने का सुशील कुमार मोदी ने दिए निर्देश

सासाराम। प्रदेश के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी आज सासाराम पहुंचे। जहां उन्होंने जिला स्तरीय बैंकर्स समिति की बैठक में हिस्सा लिया। वे जिले में चल रहे राज्य सरकार की विभिन्न योजनाओं की समीक्षा भी की। बैठक में सुशील कुमार मोदी ने बैंकों के प्रति संतुष्टि जाहिर की और अधिकारियों को योजनाओं के बचे हुए कार्य को जल्द से जल्द पूरा करने का निर्देश दिया।

 
डीआरडीए भवन में आयोजित बैठक में सुशील कुमार मोदी ने अधिकारियों को कई दिशा-निर्देश दिये। वहीं बैंकर्स को सलाह दी कि बैंकिंग को और जन सुलभ किया जाये ताकि, बैंक का ज्यादा से ज्यादा लोग फायदा उठा सकें।
 
बैठक में उपमुख्यमंत्री ने सात निश्चय के तहत चल रहे कार्यों की विधिवत पड़ताल की। बैठक बैंकर्स समिति के सदस्यों के साथ जिले के सभी पदाधिकारी मौजूद थे। इस दौरान बैठक में उद्योग मंत्री जय कुमार सिंह भी मौजूद थे। वहीं, बैठक के बाद सुशील कुमार मोदी और उद्योग मंत्री रोहतास जिला के तिलौथू में सत्यानंद और अर्पणा विभू की दहेज मुक्त शादी समारोह में शामिल हुए, जहां दोनों ने वर वधू को आशीर्वाद प्रदान कर लोगों को दहेज मुक्त शादी के लिए प्रेरित किया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS