ब्रेकिंग न्यूज़
छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव: अब भ्रष्टाचार पर क्यों नहीं बोलते प्रधानमंत्री मोदी: राहुल गांधीहांगकांग ओपन टूर्नामेंट के पहले दौर में सिंधू की संघर्षपूर्ण जीत, प्रणीत बाहरसिंगापुर में प्रधानमंत्री मोदी ने लॉन्च किया ‘एपिक्स’, 23 देशों के जुड़ेंगे दो अरब लोगराफेल डील पर सुनवाई खत्म, उच्चतम न्यायालय ने फैसला रखा सुरक्षितसुपर-30 के संस्थापक आनंद कुमार दुबई में शाही परिवार से मिलेट्रंप ने व्हाइट हाउस में जलाया दीया, कहा- मोदी का करता हूं सम्मान'मरजावां' फिल्म से जुड़ा एक और एक्ट्रेस का नाम, Twitter पर किया खुशी का इजहाररालोसपा नेता की गोली मारकर हत्या, परिजनों को ढांढस बंधाने पहुंचे उपेंद्र कुशवाहा
राष्ट्रीय
बांध का उद्घाटन जनता की मेहनत का परिणाम है : मोदी
By Deshwani | Publish Date: 23/6/2018 2:09:08 PM
बांध का उद्घाटन जनता की मेहनत का परिणाम है : मोदी

भोपाल। मध्य प्रदेश के एकदिवसीय दौरे पर गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजगढ़ में मोहनपुरा बांध परियोजना का लोकार्पण किया, पीएम मोदी ने बांध का डिजिटल लोकार्पण किया, इसी साल के आखिर में राज्य में चुनाव होने हैं, ऐसे में पीएम मोदी का यह दौरा काफी अहम माना जा रहा है, विशेष विमान से राजधानी भोपाल उतरने के बाद पीएम मोदी हेलीकॉप्टर से राजगढ़ पहुंचे थे, जहां उन्होंने बांध परियोजना राष्ट्र को समर्पित की। इस परियोजना से राजगढ़ के लोगों को पीने का पानी मुहैया होने के साथ सिंचाई की भी सुविधा मिलेगी।


परियोजना के उद्घाटन के बाद पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बांध का उद्घाटन जनता की मेहनत और पसीने से हुआ है। उन्होंने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि जो लोग झूठ और भ्रम फैलाने में लगे हैं, वो जमीनी सच्चाई से अंजान हैं. पीएम ने कहा, 'इतनी बड़ी संख्या में आपका आना इस बात की गवाही दे रहा है कि सरकार पर, उसकी नीतियों पर आपका कितना विश्वास है। जो लोग देश में भ्रम फैलाने में लगे हुए हैं, वो जमीनी सच्चाई से किस तरह कट चुके हैं, आप इसकी साक्षात तस्वीर हैं।


आज देश के महान सपूत श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि है। कश्मीर में उनकी मृत्यु हुई थी। आज इस अवसर पर मैं उनको नमन करता हूं और आदरपूर्वक श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं। उन्होंने कहा कि एक परिवार का महिमामंडन करने के लिए देश के अनकों सपूतों को भुला दिया गया।


उन्होंने कहा, 'आज केंद्र हो या देश के किसी भी राज्य में चलने वाली बीजेपी सरकार, डॉक्टर मुखर्जी के विजन से अलग नहीं है। चाहे स्किल इंडिया मिशन हो या स्टार्ट अप योजना या फिर मेक इन इंडिया, इनमें आपको डॉ मुखर्जी के विचारों की झलक मिलेगी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS