ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
आतंकियों के मनसूबों पर सेना फेरा पानी, चार आतंकी ढेर
By Deshwani | Publish Date: 23/6/2018 11:20:31 AM
आतंकियों के मनसूबों पर सेना फेरा पानी, चार आतंकी ढेर

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में कल हुए सेना के एक बड़े ऑपरेशन में बड़ी कामयाबी हाथ लगी। सुरक्षाबलों ने 4 आतंकियों को मौके पर ही ढेर कर दिया। इस ऑपरेशन से पहली बार इस बात की तस्दीक भी हो गई कि घाटी में आईएसआईएस ने अपने पैर पसारने शुरू कर दिए हैं। हालांकि इस ऑपरेशन में आईएसआईएस का जम्मू कश्मीर का सरगना ढेर हो गया। इस ऑपरेशन को इसलिए भी अहम करार दिया जा रहा है, क्योंकि सुरक्षाबलों के सूत्रों के अनुसार, ये चारों आतंकी अमरनाथ यात्रा के समय बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे।


सेना के कल हुए आपॅरेशन में एक सुरक्षाबल का जवान भी शहीद हुआ। मिली जानकारी के मुताबिक ये आतंकी अमरनाथ यात्रा के समय बड़ी आतंकी घटना को अंजाम देने वाले थे। लेकिन इस ऑपरेशन में उनका खात्मा कर दिया। ये ऑपरेशन घाटी में आईएसआईएस के बढ़ते कदमों पर एक बड़ा कुठाराघात माना जा रहा है। इसके बाद घाटी में आईएसआईएस के दो से चार आतंकी ही बचे हैं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS